Create

मुंबई इंडियंस की प्रशंसा करते हुए जोफ्रा आर्चर ने दिया बड़ा बयान 

जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के परिवार जैसे माहौल का जिक्र किया है
जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के परिवार जैसे माहौल का जिक्र किया है

पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस (MI) ने पिछले महीने बेंगलुरु में हुए ऑक्शन के दौरान आईपीएल 2022 के लिए अनुपलब्ध रहने वाले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को खरीदकर सभी को हैरान कर दिया। मुंबई ने आर्चर के लिए 8 करोड़ रुपये खर्च किये। इंग्लिश तेज गेंदबाज इस सीजन उपलब्ध नहीं रहेगा लेकिन अगले साल से मुंबई इंडियंस के साथ अपनी नई यात्रा के लिए उत्साहित है।

मुंबई इंडियंस जिस तरह से अपने खिलाड़ियों को ट्रीट करती है, उससे जोफ्रा आर्चर काफी प्रभावित हैं। उनके मुताबिक ऐसी बॉन्डिंग से खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और चैंपियनशिप जीतते हैं।

youtube-cover

मुंबई इंडियंस के द्वारा यूट्यूब पर साझा किये गए वीडियो में जोफ्रा आर्चर ने टीम के माहौल और दिग्गज लसिथ मलिंगा और पोलार्ड को मैनेज करने के बारे में बात करते हुए कहा,

यह मुंबई इंडियंस में वास्तव में एक करीबी समूह की तरह दिखता है। कोई भी परिवार जैसी फ्रेंचाइजी निश्चित रूप से अच्छा करेगी और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हमने पांच खिताब जीते हैं। पोली जैसे खिलाड़ी दस साल से हैं और यहां तक कि मलिंगा भी लम्बे समय तक रहे। तो ऐसे माहौल में, आप सुरक्षित महसूस करते हैं।

जोफ्रा आर्चर ने अपनी फिटनेस को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

हाल ही में जोफ्रा आर्चर नेट सेशन में गेंदबाजी करते देखे गए थे और ऐसी ख़बरें उठी थी कि वे शायद मुंबई इंडियंस के लिए कुछ मैचों में खेलते दिख सकते हैं। हालांकि 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ने ऐसी सभी खबरों पर विराम लगा दिया है और उन्होंने कहा कि वह अगले साल से पहले एक्शन में नहीं दिखेंगे। आर्चर ने कहा,

हालांकि मैं उम्मीद से थोड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा हूं, जो एक अच्छी बात है, लेकिन यह अभी भी अगले साल होने वाला है। मैं किसी की उम्मीदों को ऊंचा नहीं करना चाहता, मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment