Create
Notifications

केविन पीटरसन का ट्विटर पर छलका दुःख, भारत के लिए कही दिल जीतने वाली बात

केविन पीटरसन आईपीएल में कमेंट्री का हिस्सा थे
केविन पीटरसन आईपीएल में कमेंट्री का हिस्सा थे
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 04 May 2021
न्यूज़

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल (IPL Governing Council) और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने एक आपातकालीन बैठक बुलाकर आईपीएल (IPL 2021) को रद्द करने का फैसला लिया। आईपीएल के रद्द होने से क्रिकेट प्रेमियों समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को दुःख पहुंचा है। आईपीएल में भी कोरोना (Covid-19) के कहर देखने को मिला। कई बड़ी टीम के दिग्गज खिलाड़ी इस वायरस के शिकार बने, जिसके चलते टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा है। आईपीएल में बतौर कमेंटेटर काम कर रहे इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट के जरिये अपना दुःख भारत और उनके लोगों के लिए व्यक्त किया है। आईपीएल के कैंसिल होने के बाद पीटरसन का यह दुःख छलका है।

यह भी पढ़ें - सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को भी हुआ कोरोना

केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए भारत देश को लेकर अहम और दिल जीतने वाली बात कही। पीटरसन ने कहा कि मेरे लिए यह दिल टूटने वाली बात है कि जिस देश को मैं बहुत प्यार करता हूँ वह इस समय एक कठिन समय से गुजर रहा है। आप लोग इन सभी से पार जरुर पायेंगे और साथ ही मजबूत बनकर जल्द ही लौटेंगे। आपका प्यार और दुलार कभी भी व्यर्थ नहीं जाएगा, जबकि आपके देश में इतने दुःख चल रहे है। इंडिया सच में इनक्रेडिबल है। केविन पीटरसन के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें धन्यवाद कहा और उनकी बात को बेहद पसंद किया।

दरअसल, केविन पीटरसन आईपीएल में कमेंट्री का हिस्सा थे लेकिन कोरोना के चलते अब टूर्नामेंट कैंसिल हो गया है और वह भी अपने देश वापस लौट सकते है। भारत में बढ़ते कोरोना और आईपीएल के रद्द होने को लेकर केविन ने यह ट्वीट लोगों को मजबूत होने के लिए किया होगा। कमेंट्री में भी केविन ने इस आईपीएल बहुत सी सुर्खियाँ बटोरी है, उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर आईपीएल 2008 और 2016 का एक अपने फैन्स के साथ साझा किया, जिसमें उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों की मेहनत और कड़े परिश्रम की वाहवाही की है।

यह भी पढ़ें - KKR के खिलाड़ी ने खोया अपने परिवार का सदस्य, कोरोना के चलते हुआ निधन

Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now