Create
Notifications

KKR के खिलाड़ी ने खोया अपने परिवार का सदस्य, कोरोना के चलते हुआ निधन

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) के लिए बुरी खबर सामने आई है। शेल्डन जैक्सन ने ट्वीट करते हुए यह बुरी खबर साझा की और कहा कि आज शाम को मैंने अपनी आंटी को खो दिया है। मैं जब कोलकाता टीम के लिए इस साल चुना गया, तो वह बहुत खुश हुई थी। मैं फ़िलहाल अभी टीम के साथ ही बना रहूँगा। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूँ, जिन्होंने इस मुश्किल समय में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की भी कोशिश की। भगवान सभी के साथ बना रहे और उनकी आत्मा को शांति दें। शेल्डन जैक्सन व उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी आंटी कोरोना वायरस की शिकार थी, जिन्हें बचाने के लिए उन्होंने अथक प्रयास किये लेकिन अंत में वह हार गए, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिये सभी के साथ शेयर की है।

दरअसल, शेल्डन जैक्सन ने कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), अनिल कुंबले (Anil Kumble), वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) और अन्य पत्रकारों को ट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा था। शेल्डन जैक्सन की आंटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उनकी हालत बेहद नाजुक थी और उन्हें तुरंत अस्पताल के आईसीयू में उपचार की आवश्यकता थी। इसलिए जय शाह व अन्य दिग्गज खिलाड़ियों की मदद से उन्हें यह सुविधा उपलब्ध हो गई थी, जिसका धन्यवाद उन्होंने ट्वीट करते हुए किया था लेकिन इन सभी के प्रयासों के बाद भी उनकी आंटी अब इस दुनिया में नहीं रही।

यह भी पढ़ें - वीरेंदर सहवाग और हरभजन समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने की KKR के खिलाड़ी की मदद, परिवार को उपलब्ध करवाया ICU

शेल्डन जैक्सन फ़िलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ ही बने रहेंगे। आज सुबह कोलकाता टीम को लेकर भी बड़ी खबर आई, जिसमें उनके दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस खबर के बाद कोलकाता की पूरी टीम को बड़े ही सख्त नियमों के साथ क्वारंटाइन कर दिया गया। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला होना था जिसे स्‍थगित कर दिया गया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...