Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग और हरभजन समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने की KKR के खिलाड़ी की मदद, परिवार को उपलब्ध करवाया ICU

शेल्डन जैक्सन इन सभी दिग्गजों को धन्यवाद कहा
शेल्डन जैक्सन इन सभी दिग्गजों को धन्यवाद कहा
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 30 Apr 2021
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), अनिल कुंबले (Anil Kumble), वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) और अन्य पत्रकारों को ट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा है। उन्होंने इन सब का शुक्रगुजार इसलिए किया क्योंकि इन सभी की मदद से उनकी आंटी के लिए आईसीयू बेड का इन्तेजाम हुआ। दरअसल शेल्डन जैक्सन की आंटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उनकी हालत बेहद नाजुक थी और उन्हें तुरंत अस्पताल के आईसीयू में उपचार की आवश्यकता थी। इसलिए जय शाह व अन्य दिग्गज खिलाड़ियों की मदद से उन्हें यह सुविधा उपलब्ध हो गई है, जिसका धन्यवाद उन्होंने ट्वीट करते हुए किया है।

शेल्डन जैक्सन ने ट्वीट में इन सभी दिग्गजों को मेंशन करते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा कि जय शाह जी मैं आपका बहुत आभारी हूँ। आप मेरी आंटी की देखभाल के लिए आगे आये और उन्हें उपचार दिलाने में मदद की। इनके साथ ही मैं अपने सीनियर खिलाड़ियों और पत्रकारों का भी धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिन्होंने मदद की गुहार के लिए बहुत तेजी से अपनी बात रखी। शेल्डन जैक्सन ने फोटो भी पोस्ट किया, जिसमें पूर्ण जानकारी लिखी थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं यह बता देना चाहता हूँ कि मेरी आंटी के लिए आईसीयू की सुविधा उपलब्ध हो गई है। जय शाह जी और सभी सीनियर खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से मदद की है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करना चाहता हूँ। साथ ही धर्मेश पटेल और राहुल संघवी सर का भी शुक्रगुजार हूँ, जिन्होंने जरूरत पड़ने पर मदद की है।

कोरोना का कहर पूरे देश में जारी है। पिछले कुछ दिनों से भारत में हर दिन तीन लाख से ऊपर केस आ रहे है। इन हालातों में शेल्डन जैक्सन की आंटी की मदद करके जय शाह और अन्य खिलाड़ियों ने दिल जीतने वाला काम किया है। इससे पहले शेल्डन जैक्सन ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद कर सुर्खियाँ बनाई थी। शेल्डन जैक्सन ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को गुप्त दान दिया और उन्होंने इस मुहीम में जुड़ने का फैसला लिया। शेल्डन जैक्सन फ़िलहाल आईपीएल (IPL 2021) में कोलकाता टीम में शामिल है। हालांकि उन्हें अभी तक किसी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है।

Published 30 Apr 2021
1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now