Create

"टी20 क्रिकेट में कुछ गेंदें मैच को दूर ले जाती हैं", किरोन पोलार्ड का हार के बाद बयान

किरोन पोलार्ड चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में मिली हार से निराश हुए
किरोन पोलार्ड चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में मिली हार से निराश हुए

वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के सीमित ओवर कप्‍तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इंग्‍लैंड (England Cricket team) के हाथों चौथे टी20 इंटरनेशनल में मिली 34 रन की शिकस्‍त पर निराशा जाहिर की। इस जीत के साथ इंग्‍लैंड ने सीरीज 2-2 से बराबर की और पांचवां व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को खेला जाएगा।

मैच के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा, 'यह मुकाबला दो हाफ का था। रात में गेंद स्पिन हो रही थी, लेकिन जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तब ऐसा कुछ नहीं हुआ। आप ऐसे देख सकते हैं कि ड्रेक्‍स की जगह एलेन को खिला सकते थे। मगर मुझे लगता है कि ड्रेक्‍स दुर्भाग्‍यशाली रहे कि उनकी गेंदों पर कुछ बाउंड्री लगी। हमने अंत में उन्‍हें रन बनाने का मौका दिया। यह टी20 क्रिकेट का रवैया है। यह कुछ गेंदों में मुकाबला आपसे दूर कर देता है।'

पोलार्ड ने आगे कहा, 'इंग्‍लैंड ने करीब 20 रन ज्‍यादा बनाए, जो मैच हमसे दूर ले जाने में कारगर रहा। हमने बीच में कुछ विकेट गवाएं, जिससे हमारी लय बिगड़ी। राशिद ने पूरी सीरीज में शानदार गेंदबाजी की और परिस्थितियों का अच्‍छे से लाभ उठाया।'

वेस्‍टइंडीज की टीम 194 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी, लेकिन वह अपने पक्ष में नतीजा नहीं मोड़ सकी और लक्ष्‍य से 34 रन पीछे रह गई। काइल मेयर्स (40) और जेसन होल्‍डर (36) ने जरूर अच्‍छे प्रयास किए, लेकिन इसका फायदा टीम को नहीं मिला।

इससे पहले मोइन अली ने केवल 28 गेंदों में एक चौके और सात छक्‍के की मदद से 63 रन की तूफानी पारी खेली, जिसकी मदद से इंग्‍लैंड ने 20 ओवर में 193/6 का विशाल स्‍कोर खड़ा किया। मोइन अली के अलावा जेसन रॉय (52) और जेम्‍स विंस (34) ने भी टीम के लिए उपयोगी योगदान दिया। वेस्‍टइंडीज की तरफ से जेसन होल्‍डर ने तीन विकेट लिए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment