टेस्ट सीरीज के बाद केप टाउन में श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ घूमते नजर आये केएल राहुल, देखें तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: KL Rahul Instagram
Photo Courtesy: KL Rahul Instagram

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें वो शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के केप ऑफ गुड होप पर घूमते नजर आ रहे हैं। ये तीनों खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम का हिस्सा थे, जो 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई थी।

शार्दुल ठाकुर को सेंचुरियन में खेले गए टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में खेलने का मौका मिला था, जिसे प्रोटियाज टीम ने एक पारी और 32 रनों से जीता था। उस मुकाबले में ठाकुर गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाने में नाकाम रहे थे। इस वजह से केप टाउन टेस्ट में मुकेश कुमार को उनकी जगह प्लेइंग XI में शामिल किया गया था। उस मैच को टीम इंडिया ने मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर महज डेढ़ दिनों में जीत लिया था।

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने दोनों मैच खेले थे। नंबर 5 स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने चार पारियों में क्रमश: 31 (50), 6 (12), 0 (2), और 4* (6) रन बनाये थे और बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। दूसरी तरफ राहुल ने पहले टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेली थी।

सीरीज खत्म होने के बाद टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी स्वदेश लौट आये हैं। वहीं, राहुल अभी भी अय्यर और शार्दुल के साथ केप टाउन में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। रविवार को तीनों खिलाड़ियों ने अफ्रीकी महाद्वीप के दक्षिण-पश्चिमी बिंदु केप ऑफ गुड होप की यात्रा की। राहुल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैन्स को इसकी झलक दी और कैप्शन में लिखा,

अच्छी कंपनी के साथ केप टाउन।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज में इन तीनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। पूरी उम्मीद है कि अब ये तीनों इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान एक्शन में दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul