Create

"कुछ भी खाओ बस आरसीबी को कप दिलाओ" - विराट कोहली के 'वीगन' ट्वीट के बाद मज़ेदार प्रतिक्रियाएं 

विराट कोहली
विराट कोहली
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज अपनी वीगन डाइट को लेकर हो रही चर्चाओं पर स्पष्टीकरण देते हुए विराम लगाने की कोशिश की। विराट ने एक ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कभी भी वीगन होने का दावा नहीं किया है। कोहली मौजूदा समय में मुंबई में क्वारंटीन में हैं, इसके बाद वह 3 जून को भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। इंग्लैंड में टीम को 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है और उसके बाद अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

यह भी पढ़ें: 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जो अपने पूरे वनडे करियर में मात्र एक ही शतक लगा पाए

विराट ने कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों को उत्तर दिया था और इसी के दौरान एक प्रशंसक ने जब उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछा तो उन्होंने अपनी डाइट में अंडों को भी शामिल किया। इसी को लेकर उनको ट्विटर पर लोग निशाना बनाये हुए थे कि उन्होंने कुछ साल पहले खुद के वीगन होने का होने का झूठा दावा किया था।

आज विराट ने एक ट्वीट कर इस पर सफाई देते हुए ट्वीट किया और इस मामले में अपनी तरफ से स्पष्टीकरण दिया।

मैंने कभी वीगन होने का दावा नहीं किया था। मैंने हमेशा खुद को वेजिटेरियन ही कहा। एक लंबी सांस लीजिए और अपनी सब्जियां खाइए (अगर आप खाना चाहते हैं तो)।

विराट कोहली के ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रियाएं

विराट कोहली के इस ट्वीट पर ट्विटर पर मजेदार प्रतिक्रयाएं देखने को मिली। कुछ ने विराट कोहली का समर्थन किया तो कुछ ने आरसीबी को कप दिलाने की मांग कर डाली। आइये नजर डालते हैं, कुछ मजेदार प्रतिक्रियाओं पर।

(सर आप कुछ भी खाओ बस आरसीबी को कप दिलाओ)

(एक यूजर ने विराट के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, मेरी मर्जी मेरे को जो खाना है खाऊ तेरे को क्या)

(एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये वीगन और वेजिटेरियन अलग अलग होते है क्या ?)

(एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, आपको जो खाना है खाइये किंग। बस एक शतक मार दो। बहुत समय हो गया )

(गहरी सांस ले ली अब क्या?)

((मैंने आपके पुराने वीडियो देखे और पीटरसन के साथ डाइट के मुद्दे पर आपका एक लाइव सेशन देखा। आपने हमेशा ही वेजिटेरियन कहा है वीगन नहीं। हालांकि मीडिया ने 2018 से ही आपको वीगन बताया है। अंडा वेग/नॉनवेज बहस का मुद्दा है। अधिकांश विश्वसनीय संगठन जिनमें चिकित्सा भी शामिल है, इसे वेज के रूप में वर्गीकृत करते हैं। इस पर आपके साथ।)

(अंडे कौन से पेड़ पर उगते हैं भाई?)

(कोहली सोशल मीडिया पर सब कुछ पढ़ते हैं।)


reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...