'यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करूँगा, तो जरुर वापसी कर सकता हूँ', टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ी ने जताई उम्मीद

Rahul
श्रीलंका दौरे के लिए कुलदीप यादव का चयन टीम इंडिया में किया गया
श्रीलंका दौरे के लिए कुलदीप यादव का चयन टीम इंडिया में किया गया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भरोसा जताया है कि आगामी श्रीलंका दौरे पर यदि उन्हें मौका मिलता है, तो वो शानदार प्रदर्शन करके दिखायेंगे। दिग्गज खिलाड़ियों से सजी टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं लेकिन श्रीलंका दौरे पर नए व युवा खिलाड़ियों से लबरेज नई टीम इंडिया पहुँच चुकी है। इस टीम में कुलदीप यादव का भी चयन किया गया। उन्हें पिछले दो साल से लगातार मौके नहीं मिले हैं लेकिन अब वह श्रीलंका दौरे को एक नए मौके की नजर से देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को मिली बड़ी सज़ा, इंग्लैंड से वापस भेजा जाएगा

टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कुलदीप यादव ने भरोसा जताया है कि वह सीनियर टीम इंडिया में भी वापसी करने को तैयार हैं और इस सन्दर्भ में उन्होंने कहा कि यह श्रीलंका दौरा मेरे लिए बहुत जरुरी है। क्योंकि सबसे पहले तो मैं इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हूँ और दूसरा कि यह एक अच्छा मौका होगा जहाँ मुझे खेलने और प्रदर्शन दिखाने को मिलेगा। और उसके बाद आईपीएल में मेरे पास एक और मौका होगा, जहाँ अवसर मिलने पर मैं अच्छा खेल दिखा सकता हूँ।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी, श्रीलंका दौरे पर होटल स्टाफ का बड़ा फैसला

भारतीय टीम कोलोंबो के ताज समुन्द्रा होटल में रुकी हुई जहाँ व्यवस्था कड़ी है। टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा जुलाई में होगा और तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज 13 जुलाई से खेली जाएगी। उसके बाद 3 मैचों की ही टी20 सीरीज 21 जुलाई से खेली जाएगी और सभी मैच कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई है और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उप-कप्तान बनाया गया है। टीम के हेड कोच के रूप में पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को चुना गया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment