Create

टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी, श्रीलंका दौरे पर होटल स्टाफ का बड़ा फैसला

Rahul
Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के नेतृत्व में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) पहुँच गई है। टीम इंडिया अब अगले कुछ दिनों तक हार्ड क्वारंटाइन में रहेगी। विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं और मुख्य कोच रवि शास्त्री भी 20 दिन के ब्रेक पर हैं। इसलिए टीम इंडिया के रूप में युवा खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे पर भेजा गया है। श्रीलंका पहुँचने पर कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया को होटल के पीछे के दरवाजे से अन्दर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को मिली बड़ी सज़ा, इंग्लैंड से वापस भेजा जाएगा

होटल के मैनेजर ने कोविड प्रोटोकॉल को लेकर और दोनों टीमों की सुरक्षा पर कहा कि टीम इंडिया का हम बड़ा स्वागत भी अच्छे से नहीं कर पाए। टीम के सभी खिलाड़ियों को हम होटल के पीछे बने दरवाजे से लेकर आये और उन्हें उनके कमरे तक पहुँचाया। भारत और श्रीलंका दोनों टीमों को कड़ी सुरक्षा के साथ बायो बबल में रखा जायेगा। इन खिलाड़ियों को लिए स्पेशल स्टाफ भी लगाया गया है, जो इस होटल में ही रहेंगे।

होटल के मैनेजर ने इन कड़े फैसलों के सन्दर्भ में आगे कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चुनी हुई जगह से ही खाना खिलाया जायेगा। कोरोना महामारी से यह लड़ाई सभी को मिलकर लड़नी है, जिसके कारण हम टीम इंडिया का अच्छे से भी स्वागत नहीं कर पाए। इसलिए अब हमारा कर्तव्य है कि हम अपनी मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। जाहिर तौर पर टीम इंडिया श्रीलंकाई दौरे पर कड़े सुरक्षा के बीच बायो बबल में रहेगी।

यह भी पढ़ें - NZ के तेज गेंदबाज ने किया दिल जीतने वाला काम, कैंसर से पीड़ित बच्ची के लिया उठाया बड़ा कदम

श्रीलंका दौरे पर निकलने से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर टीम फोटो अपलोड किया और लिखा कि श्रीलंका दौरे के लिए सब तैयार हैं। बीसीसीआई द्वारा अपलोड किये गए इस फोटो में टीम में चयनित 20 खिलाड़ी समेत 5 अतिरिक्त खिलाड़ी मौजूद हैं। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होनी है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment