Create
Notifications

कुलदीप यादव ने की एमएस धोनी और विराट कोहली की नक़ल, लौट आई Kul-cha की जोड़ी

Photo -  BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की स्पिन जोड़ी 'Kul-Cha' लौट आई है। कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभी मैदान पर तो एक साथ नहीं लौटे लेकिन बीसीसीआई द्वारा शेयर किये गए एक वीडियो में दोनों मस्ती करते हुए जरुर नजर आएं हैं। दोनों खिलाड़ियों ने एक अलग तरह का गेम खेला, जिसमें युजवेंद्र चहल अपने सर के ऊपर खिलाड़ियों के नाम लिखे हुए कुलदीप यादव को दिखा रहे हैं और कुलदीप यादव उन खिलाड़ियों की एक्टिंग कर रहें हैं। इस एक्टिंग को पहचान कर युजवेंद्र चहल को खिलाड़ी का नाम बताना है। दोनों खिलाड़ियों ने इस खेल को बखूबी से खेला।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद युवा बल्लेबाज ने पकड़ा बल्ला, जल्द ही करेगा टीम इंडिया में वापसी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा कि जब 'kul-cha' की जोड़ी एक फ्रेम नजर आएगी, तो मजा तो आने वाला ही है। आप लोगों में से कौन इस जोड़ी को श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित है? इस वीडियो में सबसे पहले कुलदीप यादव के सामने इशांत शर्मा का नाम आया। उन्होंने बताया कि यह खिलाड़ी बहुत लम्बा है और फिर गेंदबाजी एक्शन करके बताया। युजवेंद्र चहल ने फटाक से इशांत शर्मा का नाम लिया। इस दौरान चहल ने कुलदीप को कहा कि अगर ओवरएक्टिंग की तो चांटा लगेगा।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस

अगले तीन खिलाड़ियों में कुलदीप यादव ने विराट कोहली, एमएस धोनी और ऋषभ पन्त की बल्लेबाजी की नक़ल की, जिसे युजवेंद्र चहल ने आसानी से पहचान लिया और सही उत्तर दिया। विश्व कप 2019 के बाद से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव एक साथ मैदान पर नजर नहीं आये हैं। इस दौरान कुलदीप यादव की किस्मत ज्यादा ख़राब रही उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पाए। लेकिन अब श्रीलंकाई दौरे पर दोनों गेंदबाज एक साथ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। साल 2017 से लेकर 2019 विश्व कप तक इन दोनों गेंदबाजों ने टीम इंडिया के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। लेकिन रविन्द्र जडेजा की वापसी के कारण इन खिलाड़ियों की जोड़ी एक साथ नहीं खेल पाई।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...