Create
Notifications

पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिखाया अपना तेवर, पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद लिया बदला

Photo Courtesy - Lanka Premier League/AFP
Photo Courtesy - Lanka Premier League/AFP
Rahul
visit

श्रीलंका (Sri Lanka) में खेली जा रही लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) का पड़ाव फाइनल मैच तक पहुँच चुका है। फाइनल मुकाबले में गॉल ग्लैडिएटर्स (Galle Gladiators) का मुकाबला जाफना किंग्स (Jaffna Kings) के साथ होगा। दोनों टीमें इससे पहले लीग स्टेज और क्वालीफ़ायर 1 में एक दूसरे के खिलाफ मैच खेल चुकी हैं। क्वालीफ़ायर 1 में गॉल ग्लैडिएटर्स ने जाफना किंग्स को एकतरफा मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी। साथ ही जाफना ने क्वालीफ़ायर 2 में मिले दूसरे मौके का भुनाया और फाइनल का रास्ता तय कर लिया है।

आपको बता दें कि क्वालीफ़ायर 1 मैच का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और जाफना के सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नान्डो (Avishka Fernando) के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले का एक क्लिप काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल लक्ष्य का पीछा करने उतरे जाफना किंग्स के सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नान्डो ने मोहम्मद आमिर के पहले ही ओवर की पहली गेंद पर जबरदस्त छक्का लगाया। लेकिन आमिर ने शानदार वापसी करते हुए उन्हें अगली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

First ball hit for Six then 👑 Clean bowled with an Inswinger @iamamirofficial Aggression 🔥 https://t.co/6p2LmWyy6r

अविष्का फर्नान्डो को क्लीन बोल्ड करने के बाद मोहम्मद आमिर गुस्से में आग बबूला हुए और उन्होंने मैदान पर अपने आक्रामक तेवर दिखाए। मोहम्मद आमिर अपनी इस शानदार गेंदबाजी के साथ बेहतरीन तेवरों के लिए ही जाने जाते हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन हाल ही में उन्होंने फिर से पाकिस्तान टीम में वापसी करने की चाह बताई है।

क्वालीफ़ायर 1 में मोहम्मद आमिर ने 3 ओवरों की गेंदबाजी की और अविष्का फर्नान्डो के रूप में बड़ा विकेट हासिल किया। लंका प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में एक बार फिर ये दोनों एक दूसरे के आमने सामने होंगे और एक कड़ा मुकाबला फिर से देखने को मिल सकता है। अविष्का फर्नान्डो ने भी क्वालीफ़ायर 2 शानदार शतक जड़ते हुए जाफना किंग्स को फाइनल में पहुंचाया है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now