सचिन या सहवाग? मुथैया मुरलीधरन ने बताया किसे गेंदबाजी करना आसान लगता था 

Rahul
मुथैया मुरलीधरन ने LLC 2022 के सभी मैचों में एशिया लायंस की तरफ से शिरकत की है
मुथैया मुरलीधरन ने LLC 2022 के सभी मैचों में एशिया लायंस की तरफ से शिरकत की है

श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) इस समय ओमान के मस्कट शहर में चल रही Legends League Cricket में हिस्सा ले रहे हैं। एलएलसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मुरलीधरन से कई मजेदार सवाल किये गए और उन्होंने भी उसी अंदाज़ में जवाब दिए हैं। मुथैया मुरलीधरन से उनके गेंदबाजी एक्शन के दौरान बनायें गए खतरनाक चहरे से लेकर सचिन (Sachin Tendulkar) या सहवाग (Virender Sehwag) में से किसको गेंदबाजी करना आसान लगा जैसे सवाल पूछे गए। मुरलीधरन ने भी बिंदास अंदाज़ में सभी सवालों के जवाब दिए।

टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने वाले श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज से सबसे पहले सवाल पूछा गया कि, 'सचिन तेंदुलकर या वीरेंदर सहवाग, किसे गेंदबाजी करना सबसे आसान रहा? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि सचिन को गेंदबाजी करना आसान रहा। उसके बाद उनके गेंदबाजी एक्शन के दौरान उनके डरवाने चेहरे को लेकर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने कहा कि मैं उस समय फोकस रहने का प्रयास करता था और यह भी सुनिश्चित करता कि मैं बल्लेबाजों को जोश के साथ गेंदबाजी करूँगा। यह एक ऐसी प्रतिक्रिया है जो स्वाभाविक रूप से आती है।'

मुरलीधरन से इसके बाद टेस्ट क्रिकेट में लिए गए 800 विकेट या वनडे क्रिकेट में लिए गए 500 से अधिक विकेट में से सबसे ऊपर किसको रखोगे को लेकर अहम सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर टेस्ट क्रिकेट में लिए गए 800 विकेट। इसके अलावा उनसे मौजूदा समय में उनका फेवरेट स्पिनर का नाम पूछा और उन्होंने बिना हिचकिचाहट के टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का नाम लिया।

आपको बता दें कि मुथैया मुरलीधरन ने इस टूर्नामेंट के सभी मैचों में एशिया लायंस की तरफ से शिरकत की है। उन्होंने चार मुकाबलों में 3 विकेट झटके हैं। मुरलीधरन की टीम एशिया लायंस ने इस टी20 लीग में 4 मुकाबलों में से दो में जीत और दो में हार का सामना किया है।

Quick Links

Edited by Rahul