Create

टाइगर जिंदा है? युसूफ पठान ने भाई इरफ़ान को दिया तगड़ा जवाब

Rahul
Photo : LLC 2022 & Irfan Pathan Instagram
Photo : LLC 2022 & Irfan Pathan Instagram

Legends League Cricket के पहले मुकाबले में इंडिया महाराजास (India Maharajas) ने एशिया लायंस (Asia Lions) को 6 विकेट से जबरदस्त पटखनी दी। इस मैच के हीरो टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) रहे, जिनकी 80 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर इंडिया महाराजास ने आखिरी ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। युसूफ पठान का साथ कप्तान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी बखूबी निभाया और नाबाद 42 रनों की अहम पारी खेली। इससे पहले पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन किया और बल्लेबाजी में भी आकर उन्होंने अपनी प्रतिभा को दर्शाया।

मैच के बाद इरफ़ान पठान अपने भाई और मैच के हीरो रहे युसूफ पठान के पास गए। उन्होंने वीडियो में उनसे पूछा कि, 'कैसा महसूस कर रहे हो भाई और कितना अभ्यास किया था?' जिसपर युसूफ ने जवाब दिया और कहा कि, 'अच्छा महसूस हो रहा है और मैंने अभ्यास के तौर पर दो महीने बाद 3 से 4 बल्लेबाजी सेशन किये थे लेकिन दो सेशन लगातार किये थे, जिसमें एक 30 मिनट और एक 40 मिनट का था। वीडियो के अंत में इरफ़ान ने हँसते हुए युसूफ से पूछा कि, 'टाइगर जिंदा है?' जिस पर उन्होंने कहा कि, 'टाइगर अभी भी जिंदा है भाई।'

इरफ़ान पठान ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'क्या जीत थी, क्या मुकाबला था और क्या ही बेहतरीन पारी थी। हमेशा से मैच विनर रहें हैं युसूफ पठान।' उनके इस वीडियो पर इंडिया महाराज के तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी कमेन्ट करते हुए युसूफ पठान को बधाई दी। जबकि आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी कमेन्ट करते हुए युसूफ पठान की सराहना की है। युसूफ पठान ने 40 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से 80 रनों की धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment