Create

'तुम इंडिया के लिए कब खेलोगे भाई या दोबारा जन्म लेना पड़ेगा', भारतीय खिलाड़ी ने शेयर किया पोस्ट

मंदीप सिंह ने भारत के लिए साल 2016 में डेब्यू किया था
मंदीप सिंह ने भारत के लिए साल 2016 में डेब्यू किया था
reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2021) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के अहम बल्लेबाज मंदीप सिंह (Mandeep Singh) ने इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर अपने फैन्स को एक बड़े सवाल का जवाब दिया और भारतीय टीम (Team India) में आने की चुनौती को लेकर भी बड़ी बात कही है। इन्स्टाग्राम पर एक फैन ने साल 2019-20 के रणजी ट्रॉफी सीजन में मंदीप सिंह द्वारा बनाये गए रनों के अम्बार का फोटो शेयर किया और पूछा कि तुम इंडिया के लिए कब खेलोगे भाई या दोबारा जन्म लेना होगा? उनके इस जवाब पर मंदीप सिंह ने इन्स्टा स्टोरी शेयर की और कहा कि इतने से नहीं होगा बड़े भैया। साफतौर पर मंदीप सिंह भी जानते है कि टीम इंडिया में जगह बनाना बेहद ही मुश्किल होता है। इसलिए उन्हें इन रनों से ज्यादा स्कोर करना होगा और भारतीय टीम के दरवाजे खटखटाने होंगे।

Photo- Mandeep Singh Instagram
Photo- Mandeep Singh Instagram

दरअसल मंदीप सिंह ने भारत के लिए साल 2016 में डेब्यू किया था। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में मंदीप सिंह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन उसके बाद से वह टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए। घरेलू क्रिकेट में पंजाब टीम की तरफ से खेलते हुए उन्होंने हर सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन चयनकर्ताओं की नजर उन पर नहीं पड़ी है, जिसको लेकर एक फैन ने ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर भावुक होते हुए अपनी बात रखी है।

ट्विटर पर भी फैन ने यह फोटो शेयर किया और लिखा कि इकबाल मूवी का एक डायलॉग है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह इक़बाल से कहते हैं कि अगर इतना कुछ करने के बाद भी तुम इंडियन टीम में सेलेक्ट नहीं हुए, तो पता नहीं कैसे सेलेक्ट होगे, वाहेगुरु महर रखे। मंदीप सिंह ने ट्विटर पर भी इस पोस्ट को लाइक किया। हालांकि इस पोस्ट में दिखाए गए मंदीप सिंह का प्रदर्शन शानदार है। उन्होंने एक दोहरा शतक, एक शतक और तीन अर्धशतक जड़े हैं। मंदीप सिंह फ़िलहाल पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल में जुड़े हुए हैं। आईपीएल 2021 में उन्हें एक भी बार मौका नहीं मिला लेकिन पिछले साल हुए आईपीएल में उन्होंने कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें - राहुल द्रविड़ बनेंगे टीम इंडिया के कोच, प्रमुख दौरे में होंगे शामिल


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...