Create
Notifications

मैट रेनशॉ, निक मैडिंसन पाकिस्‍तान दौरे पर चार स्‍टैंडबाय खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट में शामिल

ऑस्‍ट्रेलिया ने पाकिस्‍तान दौरे पर टेस्‍ट सीरीज के लिए चार स्‍टैंडबाय खिलाड़‍ियों को चुना है
ऑस्‍ट्रेलिया ने पाकिस्‍तान दौरे पर टेस्‍ट सीरीज के लिए चार स्‍टैंडबाय खिलाड़‍ियों को चुना है
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) की राष्‍ट्रीय चयन पैनल के चेयरमैन जॉर्ज बैली (George Bailey) ने चार खिलाड़‍ियों को पाकिस्‍तान दौरे (Australia tour of Pakistan) पर स्‍टैंडबाय के रूप में रखा है। अगर कोई खिलाड़ी महीने भर के लंबे दौरे के दौरान चोटिल होता है या बीमार पड़ता है तो उसकी जगह इन खिलाड़‍ियों को आजमाया जा सकता है। बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच पहला टेस्‍ट 4 मार्च से शुरू होगा।

बैली ने मंगलवार को पाकिस्‍तान दौरे के लिए 18 सदस्‍यीय ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की घोषणा की थी। उन्‍होंने बुधवार को कहा कि क्‍वींसलैंड के मैट रेनशॉ और विक्‍टोरिया के निक मैडिंसन बल्‍लेबाजी में और सीन एबट व मार्क स्‍टेकीट गेंदबाजी में स्‍टैंडबाय के तौर पर रखे गए हैं।

ऑस्‍ट्रेलिया ने हाल ही में एशेज सीरीज जीतने वाली 15 सदस्‍यीय टीम से 14 खिलाड़‍ियों को पाकिस्‍तान दौरे पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए बरकरार रखा है। सिर्फ तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन अपवाद हैं। एश्‍टन एगर, जोश इंग्लिस, मिचेल मार्श और मिचेल स्‍वेपसन को भी शामिल किया गया है।

बैली ने बुधवार को सेन 1170 द रन होम पर बातचीत करते हुए कहा, 'हमने चार खिलाड़‍ियों को स्‍टैंडबाय पर रखा है। यह कोविड और चोट जोखिम के कारण फैसला लिया गया। इसके अलावा अगले कुछ सप्‍ताहों में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज भी खेली जानी है।'

जॉर्ज बैली ने कहा, 'मैट रेनशॉ और निक मैडिंसन ने बल्‍लेबाजी में काफी प्रभावित किया है। हमारा ध्‍यान उनके इसी तरह लगातार बेहतर प्रदर्शन करने पर लगा है।' रेनशॉ और मैडिंसन ने पहले ही बैगी ग्रीन कैच पहनी है यानी टेस्‍ट क्रिकेट खेला है। वहीं गेंदबाजों सीन एबट और मार्क स्‍टेकीट का टेस्‍ट में डेब्‍यू करना बाकी है।

बैली ने कहा, 'गेंदबाजी में सीन एबट और मार्क स्‍टेकीट ने दमदार प्रदर्शन किया। दोनों ही विभिन्‍न समय पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के आस-पास रहे हैं। इन चारों में से अगर किसी को मौका मिलता है तो मुझे विश्‍वास है कि वो बेहतर प्रदर्शन करेगा।'

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम 24 साल में पहली बार पाकिस्‍तान दौरे पर जाएगी। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पाकिस्‍तान के खिलाफ तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...