"इस ऑक्शन मैं आराम से बैठूंगा", आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले प्रमुख बल्लेबाज की आई प्रतिक्रिया 

मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने रिटेन किया है
मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने रिटेन किया है

आईपीएल (IPL) 2022 ऑक्शन को लेकर कई खिलाड़ियों के मन में यह सवाल होगा कि उन्हें कोई खरीददार मिलेगा या नहीं। वहीं कुछ खिलाड़ियों की इस बात की फ़िक्र नहीं होगी क्योंकि उन्हें रिटेन किया गया है और ऐसा ही एक नाम दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का है। मयंक आगामी ऑक्शन को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि वह इस बार फ्रेंचाइजी के दृष्टिकोण से रणनीतिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए बैठकर आराम से ऑक्शन देखेंगे। इस बार का ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाला है।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने इस सीजन से पहले केवल दो खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह का नाम शामिल है। मयंक को 12 करोड़ की धनराशि मिली है।

"ऑक्शन रील्स" पर बोरिया मजूमदार से बात करते हुए मयंक ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि इस ऑक्शन में मैं बस बैठ कर लुत्फ़ उठाने वाला हूं। मैं शायद कुछ अन्य लोगों की तुलना में बहुत अधिक आराम करने जा रहा हूं, लेकिन आप जानते हैं, मैं ऑक्शन के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जिस तरह के खिलाड़ियों को हम खरीद पाएंगे और रणनीतियां, विचार प्रक्रियाएं जो हम ऑक्शन से पहले तय कर चुके हैं और देखते हैं कि हमें उसके मुताबिक खिलाड़ी मिल पाते हैं, जिन्हें हम चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा,

इसलिए यह लिहाज से रोमांचक है लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि निजी तौर, यह पहले के किसी भी ऑक्शन की तुलना में बहुत अधिक शांत होने वाला है।
मयंक अग्रवाल सफ़ेद गेंद में भारतीय टीम के लिए वापसी को तैयार
मयंक अग्रवाल सफ़ेद गेंद में भारतीय टीम के लिए वापसी को तैयार

मयंक अग्रवाल के लिए एक बार फिर से सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में भारत के लिए खुद को साबित करने का मौका है। उन्हें वेस्टइंडीज के लिए 6 फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। भारतीय स्क्वॉड में कोरोना मामलों के बाद बीसीसीआई ने मयंक को शामिल किया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar