Create

गुजरात टाइटंस के खिलाफ करीबी हार के बाद कप्तान मयंक अग्रवाल ने ओडियन स्मिथ को लेकर दिया बड़ा बयान 

मयंक अग्रवाल ने ओडियन स्मिथ के निर्णायक ओवर को लेकर दी प्रतिक्रिया
मयंक अग्रवाल ने ओडियन स्मिथ के निर्णायक ओवर को लेकर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Prashant Kumar

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपनी टीम के गेंदबाज ओडियन स्मिथ (Odean Smith) का बचाव किया। स्मिथ के आखिरी ओवर में काफी ड्रामा देखने को मिला और आखिरी में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने लगातार दो छक्के लगाकर अपनी टीम गुजरात टाइटंस (GT) को जीत दिला दी।

ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते 190 रन बनाये। जवाब में शुभमन गिल के 96 रनों की पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस मैच में बनी थी लेकिन आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या के रन आउट होने पर मैच और दिलचस्प बन गया। गुजरात को आखिरी तीन गेंदों में 13 रन की दरकार थी। ओडियन स्मिथ ने डेविड मिलर के खिलाफ डॉट गेंद डाली लेकिन नॉन-स्ट्राइकर पर राहुल तेवतिया को रन आउट करने के प्रयास में ओवरथ्रो कर दिया। इसके बाद दोनों बल्लेबाजों ने एक रन ले लिया और स्ट्राइक पर तेवतिया आ गए और उन्होंने आखिरी दोनों गेंदों पर छक्के जड़ कर जीत दिला दी।

मयंक ने स्मिथ का समर्थन जारी रखने का दावा किया

मैच के बाद प्रेजेंटेशन में मयंक ने स्मिथ को लेकर कहा,

आखिरी ओवर में जाहिर तौर पर यह किसी का भी खेल हो सकता था। हम ओडियन का पूरी तरह से समर्थन करते हैं - यह किसी भी तरह से जा सकता था लेकिन यह ठीक है, हम उसका 100 प्रतिशत समर्थन करते हैं।

इसके अलावा मयंक ने यह भी कहा कि उनकी टीम के पास कुछ रन कम थे लेकिन बीच में कुछ विकेट खोने के बाद जिस तरफ से पारी समाप्त हुई, उससे वह संतुष्ट नजर आये। उन्होंने कहा,

यह एक कठिन गेम था लेकिन हमने वास्तव में कड़ा संघर्ष किया। हम 5-7 रन कम थे लेकिन हमने उनकी अच्छी शुरुआत के बाद वापसी की। हमने इतने विकेट गंवाकर खुद को उस स्कोर तक पहुंचाने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए हम इससे खुश थे और हमने जिस तरह से मैदान में लड़ाई की मैं वास्तव में खुश हूँ।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...