Create

वेस्टइंडीज सीरीज के बाद श्रीलंकाई कोच देंगे इस्तीफा, इंग्लैंड में होगी नई शुरुआत

Mickey Arthur with Sri Lanka player in Nets Session
Mickey Arthur with Sri Lanka player in Nets Session
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका (Sri Lanka) के हेड कोच मिकी (Mickey Arthur) आर्थर ने ट्विटर के जरिये यह सूचना दी है कि आगामी वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद वह हेड कोच का पद छोड़ देंगे। मिकी आर्थर को पिछले साल फरवरी में श्रीलंका का हेड कोच बनाया गया था। श्रीलंकाई टीम इस समय ट्रांजीशन दौर से गुजर रही है लेकिन पिछले कुछ महीनों से श्रीलंकाई टीम ने औसत से ऊपर उठकर अच्छा खेल दिखाया है। ऐसे में हेड कोच की भूमिका छोड़ कर जा रहे मिकी आर्थर की कमी श्रीलंकाई टीम को खल सकती है।

मिकी आर्थर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'दुख की बात है कि वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज़ के बाद श्रीलंका के साथ मेरा कोच पद के करियर का अंत हो जायेगा। मुझे इस महान देश की कोचिंग के हर एक मिनट से प्यार है। खिलाड़ियों और श्रीलंका के लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे पता है कि जब मैंने शुरुआत की थी तब से श्रीलंका क्रिकेट अब बेहतर जगह पर है।' 2005 और 2010 के बीच दक्षिण अफ्रीका के साथ अपने कोचिंग कार्यकाल के लिए प्रसिद्ध आर्थर ने बाद में पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में खिताबी जीत दिलाई थी और इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को भी कोचिंग दी थी।

Sad that it is the end of the road with SL after the WI test series!I have loved every minute of coaching this great country!To the players and people of SL a big thank you!I know SL cricket is in a better place now than when I started!

डर्बीशायर काउंटी टीम के क्रिकेट हेड बने मिकी आर्थर

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद मिकी आर्थर श्रीलंकाई टीम के हेड कोच पद से हट जायेंगे। इसके बाद इंग्लैंड की डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब में उन्हें क्रिकेट हेड का पद दिया गया है। ट्विटर पर आई इस खबर को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि डर्बीशायर का धन्यवाद और अब मैं टीम में बदलाव लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। कई युवा खिलाड़ियों के साथ डर्बीशायर में एक रोमांचक शुरुआत है और मैं इसका हिस्सा बनने और क्लब में अपनी छाप लाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह एक नई चुनौती है और मैं इसमें ढलने और क्लब को सफलता की ओर ले जाने के लिए उत्सुक हूं।

Thank you @DerbyshireCCC and can't wait to make a difference! twitter.com/DerbyshireCCC/…

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...