मिताली राज ने सोशल मीडिया पर जीता दिल, एक छोटी बच्ची की करेंगी बड़ी मदद

Rahul
फ़िलहाल मिताली राज टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद हैं
फ़िलहाल मिताली राज टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद हैं

भारतीय महिला टीम (India Women Cricket Team) की कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज मिताली राज (Mithali Raj) ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिये सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक छोटी सी बच्ची महक फातिमा का वीडियो देख, उन्हें मदद करने की घोषणा की है। केरल राज्य के एक छोटे से कस्बे कोझीकोड की बच्ची का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से वायरल हो रखा है। ट्विटर पर एक प्रशंसक ने मिताली राज को टैग करते हुए उनसे मदद मांगने का आग्रह किया, जिसपर मिताली राज ने दिल जीतने वाला जवाब दिया।

दरअसल, इस वीडियो में महक फातिमा बल्लेबाजी में जबरदस्त शॉट्स लगाती हुई नजर आई हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने मिताल राज से आग्रह किया कि मिताली राज इस बच्ची को आपके सपोर्ट और आशीर्वाद की जरूरत है, जिसपर मिताल राज ने रिप्लाई देते हुए कहा कि इस बच्ची के साथ मेरा आशीर्वाद और सपोर्ट दोनों है।

यह भी पढ़ें - 'यदि मैं गेंदबाजी करूँगा तो टीम इंडिया को अच्छा संतुलन मिलेगा'

मिताली राज ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि खेल को आगे बढ़ाने की इच्छुक सभी छोटी लड़कियों पर मेरा हमेशा आशीर्वाद रहता है। इस बच्ची के माता-पिता किसी भी प्रकार की सहायता के लिए मुझे डायरेक्ट मेसेज कर सकते हैं। मिताली राज के इस रिप्लाई के बाद उस यूजर ने धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं अभी आपका यह सन्देश बच्ची के माता-पिता तक पहुँचाता हूँ और इंग्लैंड दौरे के लिए आपको गुड लक।

फ़िलहाल मिताली राज टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद हैं। भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड दौरे पर एकमात्र टेस्ट मैच, तीन एकदिवसीय व तीन ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने है। इंग्लैंड और भारत के बीच 16 जून से एकमात्र टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। मिताली राज टेस्ट व एकदिवसीय सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालती हुई नजर आएँगी।

यह भी पढ़ें - माइकल वॉन ने ट्वीट कर टीम इंडिया को लिया लपेटे में, फैन्स ने कर दिया उन्हें ही ट्रोल

Quick Links

Edited by Rahul