Create

'मैंने गलतियाँ की, लोगों के दिल तोड़े और अपने फैन्स को निराश किया', पाकिस्तान गेंदबाज का बयान

Rahul
मोहम्मद आसिफ ने 11 साल बाद उस घटना को लेकर अहम बयान दिया
मोहम्मद आसिफ ने 11 साल बाद उस घटना को लेकर अहम बयान दिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) ने हाल ही में अपने करियर को लेकर कई खुलासे किये हैं। उन्होंने साल 2010 में हुई फिक्सिंग (Spot Fixing) घटना को लेकर बड़ी बातें कही है। साल 2010 में पाकिस्तान और इंग्लैंड मुकाबले में मोहम्मद आसिफ समेत सलमान बट्ट (Salman Butt) और मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) मैच फिक्सिंग में पकड़े गए थे, जिसके बाद से आसिफ का करियर खत्म हो गया लेकिन सलमान बट्ट और मोहम्मद आमिर ने बैन खत्म होने के बाद क्रिकेट में वापसी की। मोहम्मद आसिफ ने 11 साल बाद उस घटना को लेकर अहम बयान दिया और बताया कि उनसे क्या बड़ी गलती हुई और उन्हें इस बात पर कितना बड़ा पछतावा है।

मोहम्मद आसिफ ने मैच फिक्सिंग को लेकर कहा कि मुझे जीवन भर इस मामले पर मलाल रहेगा कि जो कुछ भी 2010 में या उसके सात साल बाद बैन लगने के बाद मेरे साथ हुआ। मैंने उस खेल को खेला जिसे मैं बेहद चाहता था, जिसको खेलने का मैंने बचपन से सपना लिया था। मैं अपने देश के लिए खेला और इससे ज्यादा मैं कुछ भी नहीं चाह सकता था। मैंने इस बड़े मौके को जाने दिया, मैंने गलतियाँ की, मैंने लोगों के दिल तोड़े और अपने फैन्स को निराश किया लेकिन हम सब अपने जीवन में गलतियाँ करते हैं और फिर हम सभी को पछतावा होता है। मोहम्मद आसिफ का दर्द यहीं नहीं रुका, उन्होंने अपने खेल और इस मामले को लेकर भी आगे बड़ी बात कही।

यह भी पढ़ें - राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

मोहम्मद आसिफ ने कहा कि मैं पाकिस्तान का मुख्य तेज गेंदबाज था और मेरा प्रदर्शन टॉप पर था। साथ ही विपक्षी टीम भी मेरी गेंदबाजी से घबराती थी और बल्लेबाज मेरी गेंदबाजी का सम्मान करते थे लेकिन मैंने सब कुछ खो दिया। मैं इस घटना पर आज तक पछतावा करता हूँ और अपने फैन्स से माफ़ी मांगना चाहता हूँ। साथ ही क्रिकेट प्रेमियों से भी इस बात को लेकर माफ़ी चाहता हूँ, जिससे उनका दिल दुखा है।

Quick Links

Edited by Rahul
1 comment