Create
Notifications

''WTC फाइनल में मुख्य गेंदबाज होंगे मोहम्मद सिराज''

 मोहम्मद सिराज WTC फाइनल में आपके मुख्य गेंदबाज होंगे - रितेंदर सोढ़ी
मोहम्मद सिराज WTC फाइनल में आपके मुख्य गेंदबाज होंगे - रितेंदर सोढ़ी
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान टीम इंडिया (Team India) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का एक ऑडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) की एक मुख्य रणनीति पर बात करते हुए नजर आये। उस ऑडियो क्लिप में विराट कह रहे थे कि कीवी टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाजों को लाला (मोहम्मद शमी) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) से राउंड द विकेट गेंदबाजी करवाएंगे। इस ऑडियो क्लिप की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन टीम इंडिया की आगामी फाइनल मुकाबले को लेकर रणनीति साफ़ नजर आई है।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रितेंदर सोढ़ी (Reetinder Sodhi) ने भी एक न्यूज़ चैनल पर कहा कि फाइनल मुकाबले में मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाज हो सकते हैं।

रितेंदर सोढ़ी ने कहा कि हालांकि यह बहुत जल्दी होगा, क्योंकि टीम इंडिया अभी अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। गेंदबाजों का फॉर्म इस दौरान देखा जायेगा लेकिन मैं कह सकता हूँ कि मोहम्मद सिराज इस बड़े फाइनल में आपके मुख्य गेंदबाज होंगे, जो उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि भी होगी। मोहम्मद सिराज के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनका नाम इशांत शर्मा से आगे लिया जा रहा है, जिसपर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने बड़ा बयान दिया है।

रितेंदर सिंह सोढ़ी ने इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज पर कहा कि जिस तरह से मोहम्मद सिराज का नाम टेस्ट क्रिकेट में चल रहा है, वह काबिलेतारीफ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने अभी कदम रखा है लेकिन जिस तरह से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में खेलने का जज्बा और तेज गेंदबाजी करवाई थी, वह शानदार थी और यह उनके लिए भी बड़ी बात है कि चयन के लिए उनका नाम इशांत शर्मा से पहले लिया जा रहा है। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा के रूप में मुख्य तीन गेंदबाज है लेकिन मोहम्मद सिराज के बेहतरीन मौजूदा प्रदर्शन को भी ध्यान में रखना होगा।

फ़िलहाल टीम इंडिया एक लम्बी फ्लाइट के बाद कल इंग्लैंड पहुँच चुकी है, जहाँ टीम को साउथहैम्पटन के हिल्टन होटल में रोका गया। भारत के सभी खिलाड़ी व कोचिंग स्टाफ अगले 3 दिन तक इसी होटल में क्वारंटाइन में रहेंगे।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now