मोहम्मद सिराज ने सुनाया किंग कोहली से जुड़ा मजेदार किस्सा, बताया कैसे मिला था विराट भैया से सरप्राइज

Photo courtesy: Skoda India Instagram
Photo Courtesy: Oaktree Sports Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तरफ से खेल रहे हैं। वहीं, इस समय उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में सिराज ने विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ा एक वाकया याद किया जब उन्होंने सिराज को जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज दिया था। फैंस को सिराज की यह वीडियो काफी पसंद आ रही है।

दरअसल, यूट्यूब शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन ने एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। यह क्लिप मोहम्मद सिराज के इंटरव्यू की है। वीडियो में सिराज बताते हैं कि किस तरह से विराट कोहली ने उनके जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट दिया था। सिराज ने बताया-

मेरे जन्मदिन पर मैंने घर पर एक डिनर पार्टी रखी थी। इसके लिए मैं विराट कोहली को एक दिन पहले बुलाने गया और उनके इस डिनर पार्टी में आने के लिए कहा। इसपर विराट कोहली ने कहा कि मेरे पीठ में चोट है तो रेस्ट की जरूरत है इसलिए मैं नहीं आ पाउंगा। जिसपर मैंने जवाब दिया कि कोई बात नहीं आप रेस्ट कर लो।

सिराज ने बताया कि मना करने के बावजूद विराट ने उन्हें सरप्राइज कर दिया जब वो उनके घर पहुंचे। उन्होंने बताया-

फिर अचानक से सबके साथ मुझे विराट कोहली भी दिखाई दिए। मैं तुरंत भागकर उनके गले लग गया। मेरे लिए अबतक का सबसे बेहतरीन सरप्राइज गिफ्ट वही थी। टोली चौकी में विराट कोहली आए थे।

बता दें, इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अबतक 11 मैच खेले हैं जिसमें से 5 मैचों में उन्होंने जीत हासिल की है जबकि 6 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। 10 अंकों के साथ आरसीबी इस समय पाइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर है। आरसीबी का अगला मुकाबला कल राजस्थान रॉयल्स के साथ है। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now