SL vs AFG : श्रीलंका-अफगानिस्तान मैच के दौरान मैदान में घुसा खतरनाक जीव, वायरल हुआ वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Sony Sports Network Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Sony Sports Network Twitter Snapshots

अफगानिस्तान की टीम इस समय श्रीलंका (SL vs AFG) के दौरे पर है, वहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। कोलंबो में हो रहे इस मुकाबले के दूसरे दिन एक ऐसी घटना घटी, जिसके चलते कुछ देर के लिए खेल को रोकना पड़ा। दरअसल, श्रीलंका की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तभी एक बड़ी सी छिपकली यानी मॉनिटर लिजर्ड, कहीं से मैदान पर पहुंच गई। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना श्रीलंका की पारी के 48वें ओवर में घटी। लिजर्ड बाउंड्री लाइन के पास घूमती नजर आई, जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ के सदस्य हरकत में आये। इसके बाद उन्होंने लिजर्ड को डराकर किसी तरह से मैदान से बाहर भगाया। इस वजह से मैच थोड़ी देर रुकने के बाद फिर से शुरू हुआ।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पिछले साल लंका प्रीमियर लीग के दौरान सापों के मैदान में घुसने की वजह से भी कई बार मैच को रोकना पड़ा था, लेकिन लिजर्ड वाली घटना पहली बार कैमरे में कैद हुई।

टेस्ट मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने मजबूत की अपनी पकड़

इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी, जो उनके लिए सही साबित हुआ। अफगानिस्तान की टीम ने पहले खेलते हुए अपनी पहली पारी में रहमत शाह (91) की पारी की बदौलत 198 रन बनाये। श्रीलंका की ओर से विश्व फर्नांडो सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 12 ओवर के स्पेल में 51 रन देकर चार विकेट अपने नाम किये।

जवाबी पारी में श्रीलंका के बल्लेबाजों की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। मेजबान टीम ने एंजेलो मैथ्यूज (141) और दिनेश चांडीमल (107) की शतकीय पारियों की बदौलत दूसरे दिन स्टंप्स तक छह विकेट खोकर 410 रन बना लिए थे और 212 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। सदीरा समरविक्रमा (21*) क्रीज पर जमे हुए थे।

Quick Links

Edited by Prashant
App download animated image Get the free App now