Create

एमएस धोनी ने मनाया 'तलवारबाजी जश्न', जडेजा ने दी बड़ी सलाह

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का तलवारबाजी वाले जश्न से हर एक क्रिकेट प्रेमी वाकिफ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लेकर आईपीएल (IPL 2021) तक जडेजा जब भी कोई कीर्तिमान रचते हैं, तो वह मैदान के बीच अपने बल्ले से तलवारबाजी वाला सेलिब्रेशन करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें टीम के कप्तान व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) तलवारबाजी का यह जश्न करते हुए नजर आयें। चेन्नई सुपर किंग्स के इस वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने भी धोनी को बड़ी सलाह देते हुए कमेन्ट किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया ये छोटा सा वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने इस पोस्ट में दर्शाया कि उनके टीम के थाला यानी एमएस धोनी जडेजा की तरह तलवार घुमा रहे हैं। चेन्नई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि थाला के द्वारा घुमाई गई तलवार, जिसपर रविंद्र जडेजा ने भी कमेन्ट करते हुए लिखा कि उन्हें बल्ले के साथ भी यह सेलिब्रेशन करना चाहिए। चेन्नई द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो लाखों लोगों ने पसंद किया है साथ ही जडेजा के कमेन्ट पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दरअसल आईपीएल के दौरान चेन्नई के अभ्यास सत्र के समय धोनी अपने साथी खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के साथ बैठे हुए हाथ से ही तलवारबाजी का यह सेलिब्रेशन करते हुए नजर आये।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था। इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। धोनी की कप्तानी में एक बार फिर चेन्नई अंक तालिका में सबसे ऊपर नजर आई। टीम ने 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की और अंक तालिका में दूसरा स्थान काबिज किया हुआ था। हालांकि एमएस धोनी को इस सीजन ज्यादा मौके नहीं मिले, तो दूसरी तरफ जडेजा ने टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था। आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को लेकर फ़िलहाल आधिकारिक तौर पर कोई खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें - चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने ट्रोलर्स को दिया शानदार जवाब, अफवाहों से उठाया पर्दा


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...