Create

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने ट्रोलर्स को दिया शानदार जवाब, अफवाहों से उठाया पर्दा

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इन्स्टाग्राम पोस्ट और कमेन्ट से फैली अफवाहों से पर्दा उठाते हुए ट्रोलर्स और अपने फैन्स को मजेदार जवाब दिया है। मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) के एक फोटो पर रुतुराज गायकवाड़ ने कमेन्ट किया, जिसको लेकर दर्शकों ने इन दोनों के बीच रिश्ता होने की बात जोड़ दी। इससे पहले चेन्नई के लिए एक मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने टीम को जीत दिलाई और इसके बाद उन्होंने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसपर सयाली संजीव ने वाह... वाह... कमेन्ट किया और रुतुराज ने भी स्माइल और दिल वाली एमोजी रिप्लाई में कमेन्ट की। रुतुराज और सयाली की दोस्त सोशल मीडिया पर देख कुछ लोगों ने उनके बीच रिश्ते होने की अफवाहें फैला दी, जिसपर रुतुराज ने शानदार जवाब दिया है।

रुतुराज ने सयाली के साथ निजी रिश्ते होने को लेकर इन्स्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था कि केवल गेंदबाज ही मेरा विकेट चटका सकते हैं और वो भी क्लीन बोल्ड करते हुए। इसके अलावा और कोई नहीं, और जिसे यह बात समझनी है, वो समझ गया है। रुतुराज के इस बयान को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही उन लोगों को भी बहुत ट्रोल किया जा रहा है जिन्होंने रुतुराज और सयाली संजीव को लेकर अफवाहें उड़ाई थी। हालांकि रुतुराज इन्स्टाग्राम पर सयाली संजीव को फॉलो करते हैं और उनके फोटोज पर कमेन्ट पर करते हुए नजर आते हैं।

Photo- Ruturaj Gaikwad Instagram
Photo- Ruturaj Gaikwad Instagram

गौरतलब है कि रुतुराज के इस कमेन्ट के बाद उनके फैन्स आगे से उनको लेकर इस तरह की अफवाहें नहीं उड़ायेंगे। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद रुतुराज गायकवाड़ भी अपने घर लौट आये। उन्होंने आईपीएल में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 7 मैचों में 2 बेहतरीन अर्धशतकों के साथ 196 रन बनायें। रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) की सलामी जोड़ी इस आईपीएल चेन्नई के लिए सुपर हिट रही थी। इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी थी।

यह भी पढ़ें - माइकल वॉन ने सलमान बट्ट को दिया करारा जवाब, मैच फिक्स को लेकर कही बड़ी बात

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment