Create
Notifications

माइकल वॉन ने सलमान बट्ट को दिया करारा जवाब, मैच फिक्स को लेकर कही बड़ी बात

माइकल वॉन ने सलमान बट्ट के जवाब पर बड़ा बयान दिया है
माइकल वॉन ने सलमान बट्ट के जवाब पर बड़ा बयान दिया है
Rahul
visit

सोशल मीडिया पर इस समय भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बड़े रिकॉर्ड और उनकी पॉपुलैरिटी को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिल रही है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विराट कोहली लेकर हाल में विवादस्पद बयान दिया था, जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने करारा जवाब दिया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट (Salman Butt) ने विराट कोहली का पक्ष लेते हुए माइकल वॉन पर निशाना साधा और कहा कि कोहली के पास अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में 70 शतक है लेकिन आपके पास एक भी नहीं। माइकल वॉन ने सलमान बट्ट के इस जवाब पर बड़ा बयान दिया है।

माइकल वॉन ने ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर लगातार पोस्ट डालते हुए सलमान बट्ट पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने सलमान बट्ट के द्वारा विराट कोहली के पास वनडे क्रिकेट में 70 शतक और आपके पास एक भी शतक नहीं पर दिए गए बयान को लेकर इन्स्टाग्राम पर कहा कि यह बिलकुल सच है सलमान। आप ने सच बात बोली है लेकिन आप भूल रहे हैं, मैं मैच फ़िक्सर नहीं हूँ, जिसने इस महान खेल को बदनाम किया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर कहा कि मुझे पता है सलमान बट्ट ने मुझे लेकर क्या कहा है, जो ठीक है वह उनका विचार है लेकिन मैं दुआ करता हूँ कि उन्हें साल 2010 भी ध्यान में होगा, जब उन्होंने मैच फिक्स किया था।

दरअसल, माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली इंडिया में हैं इसीलिए लोग उन्हें महान कहते हैं, क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा है। केन विलियमसन भारत के नहीं हैं इसी वजह से उन्हें महान नहीं कहा जाता है। सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर माइकल वॉन की इस बयान के लिए आलोचना की। वसीम जाफर ने भी माइकल वॉन की चुटकी लेते हुए अपने अंदाज़ में मजेदार ट्वीट किया था, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया और वॉन का मजाक उड़ाया था।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now