‘IPL ने मुझे सबकुछ दिया...’, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

(Photo Courtesy: Hardik Pandya Twitter)
(Photo Courtesy: Hardik Pandya Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की धमाकेदार आगाज की तैयारियां पूरी हो चुकी है। आईपीएल में इस बार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अपने नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में मैदान पर खेलते नजर आएगी। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले हुए ऑक्शन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी। अब आईपीएल के पहले मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या का एक इमोशनल वीडियो सामने आया है। जिसमें वह इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर बड़ी बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जिम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर कहा कि ‘आईपीएल ने मुझे सबकुछ दिया है। इसने मुझे मेरी पहचान दी है। नहीं तो मैं अभी भी बड़ौदा में होता जहां से मैं हूं। जहां मैं यह हार्दिक नहीं होता कोई और हार्दिक होता।’ हार्दिक के इस इमोशनल बातों के बाद वीडियो में उनके आईपीएल के सफर को दिखाया गया है। कैसे उन्होंने इसके 10वें सीजन में अपने सफर की शुरुआत की थी और आज बुलंदियों तक पहुंच गए।

वीडियो के साथ हार्दिक पांड्या ने खास कैप्शन भी लिखा है कि ‘मेरे 10वें आईपीएल सीजन में, सफर के लिए, विकास के लिए, मेरे रास्ते में आने वाली हर चीज के लिए मैं आभारी हूं और उस टीम के साथ आना जो हमेशा से मेरे दिल में रही है। मुंबई इंडियंस।’ हार्दिक पांड्या ने कैप्शन के साथ दिल की इमोजी भी लगाई है।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या आईपीएल के पिछले सीजन तक गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। हालांकि आईपीएल 2024 से पहले उन्हें ट्रेड के जरिए मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करती है।

Quick Links

Edited by Rahul