हार्दिक पांड्या मैदान पर वापसी करने के लिए कर रहे जमकर मेहनत, जिम सेशन का एक और वीडियो आया सामने 

Rahul
New Zealand v India T20I Media Opportunity
वर्ल्ड कप 2023 से हार्दिक पांड्या ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है

आईपीएल 2024 के आगाज से पहले अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए चोटिल हार्दिक पांड्या जमकर मेहनत कर रहे हैं। दाएं हाथ का ऑलराउंडर ने फैंस को अपनी फिटनेस से जुड़ी अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया पर अपने जिम सेशन का एक वीडियो साझा किया है। हार्दिक पांड्या हर दूसरे दिन अपने वर्क आउट का वीडियो दर्शकों के साथ साझा करते हैं और जताते हैं कि वह जल्द ही मैदान पर लौटेंगे।

31 जनवरी को 30 वर्षीय पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस वीडियो में वह अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते हुए पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। पांड्या ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

जोन में, हमेशा जोन में।

आप भी देखे यह वीडियो:

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या पिछले साल वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के विरुद्ध खेले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें गेंदबाजी के दौरान एंकल इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उस इवेंट में मेन इन ब्लू का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टूर्नामेंट के बाद से पांड्या एक्शन से दूर हैं और पूरी उम्मीद है कि वह आईपीएल 2024 के जरिए मैदान पर वापसी करेंगे।

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या संभालेंगे मुंबई इंडियंस की कमान

30 वर्षीय हार्दिक पांड्या आईपीएल के 17वें सीजन में 2 सीजन के बाद एक बार फिर से अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले साल दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन के बाद, मुंबई ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस से कैश ट्रेड के जरिए अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया था। इसके बाद मुंबई ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर पांड्या को अपना नवनियुक्त कप्तान घोषित करके सभी को चौंका दिया था।

Quick Links

Edited by Rahul