World Cup के पहले मैच में स्टेडियम रहा खाली, ट्विटर पर BCCI को किया गया जबरदस्त ट्रोल

Neeraj
England vs New Zealand, World Cup 2023, Narendra Modi Cricket Stadium
England vs New Zealand, World Cup 2023, Narendra Modi Cricket Stadium

12 सालों के लम्बे इंतजार के बाद वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) भारतीय सरजमीं पर खेला जा रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। टूर्नामेंट का पहला मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच खेला जा रहा, जिसमें दर्शकों की तादात काफी कम है। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर बीसीसीआई (BCCI) को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग के दौरान सामने आया था कि पहले मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं और कई फैंस को टिकटें नहीं मिल पाई थी, अब स्टेडियम की खाली सीटों ने बीसीसीआई की पोल खोल दी है। खाली स्टेडियम को लेकर फैंस बीसीसीआई की खिल्ली उड़ा रहे हैं और इसे लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

वर्ल्ड कप के पहले मैच में स्टेडियम रहा खाली, ट्विटर पर BCCI को किया गया जबरदस्त ट्रोल

(उद्घाटन मैच में दर्शकों की संख्या। वर्ल्ड कप 2019 बनाम वर्ल्ड कप 2023)

(वर्ल्ड कप के पहले मैच की भीड़ बनाम आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में भीड़।)

(स्टेडियम को दर्शकों से भरने के लिए जय शाह अहमदाबाद की सड़कों पर।)

(यह बहुत अच्छा है कि श्री जय शाह स्वयं फैंस के बीच में मौजूद हैं, पहले मैच के लिए लोगों की संख्या बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।)

(उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के टिकट बिक गए हैं लेकिन भीड़ कहां है?)

(वर्ल्ड कप में अहमदाबाद का स्टेडियम पूरी तरह खाली है और भीड़ नहीं है। ऐसा होना लाजमी है जब आपके शुरुआती मैच में भारत जैसी घरेलू टीम शामिल न हो।)

(वर्ल्ड कप की शुरुआत और इसने स्टेडियम में 10% भीड़ भी नहीं खींची, वर्ल्ड कप मैच में ऐसा दृश्य कभी नहीं देखा गया और भारत में क्रिकेट को धर्म के रूप में देखा जाता है और वर्ल्ड कप जैसे आयोजन को त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। बीसीसीआई और जय शाह द्वारा खराब प्रबंधन।)

(भीड़ कहाँ है?)

(क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है और पहले मैच में ही स्टेडियम खाली है। मोदी और शाह भारत को बर्बाद कर रहे हैं जबकि जय शाह भारतीय क्रिकेट को बर्बाद कर रहे हैं।)

(जय शाह प्रशंसकों को समझा रहे हैं कि स्टेडियम खाली क्यों दिख रहा है।)

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment