मैं बाबर आजम की आवाज नहीं सुन पा रहा था...नसीम शाह ने भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच को किया याद

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान हुए मैच को याद करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उस मैच में काफी ज्यादा क्राउड मैदान में आया था और इतना शोर था कि बगल में खड़े प्लेयर की आवाज भी ठीक से नहीं आ रही थी।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था। उस मुकाबले में एक समय पाकिस्तानी टीम काफी बेहतर स्थिति में थी। टीम इंडिया के चार विकेट काफी जल्दी गिर गए थे लेकिन इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करा दी थी और टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। उस मैच में मोहम्मद नवाज ने आखिरी ओवर डाला था लेकिन वो 16 रनों को डिफेंड नहीं कर पाए थे। विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर भारत को जीत दिला दी थी।

मैदान में बहुत ज्यादा शोर था - नसीम शाह

नसीम शाह भी उस मैच में थे और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। उन्होंने उस मुकाबले को याद करते हुए बताया कि मैदान में कितना ज्यादा शोर था। इस्लामाबाद यूनाइडेट के पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान नसीम शाह ने कहा,

मुझे मेलबर्न में भारत के खिलाफ मुकाबला याद है। मैं बाबर आजम के बगल में ही खड़ा था लेकिन इसके बावजूद उनकी आवाज नहीं सुन पा रहा था। इतना ज्यादा शोर मैदान में था। क्राउड का फोकस हर एक गेंद पर पूरी तरह से था। इसलिए जब इतना ज्यादा फोकस किसी मैच पर हो जाता है तो फिर प्रेशर काफी बढ़ जाता है।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम को जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो ओवरों में 31 रन चाहिए थे और विराट कोहली ने ये रन चेज कर दिए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता