'मेरे लिए एक कोच से भी बढ़कर'- नसीम शाह ने टीम के गेंदबाजी कोच के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर किया खास पोस्ट

Neeraj
Photo Courtesy: Naseem Shah Instagram
Photo Courtesy: Naseem Shah Instagram

पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) ने हाल ही में श्रीलंका (SL vs PAK) का दौरा किया था, वहां टीम ने मेजबानों को 2-0 से शिकस्त देते हुए सीरीज में उनका क्लीन स्वीप किया था। इस तरह पाकिस्तान ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे चरण में शानदार आगाज किया है। वर्तमान समय में पाकिस्तान टीम अंक तालिका में 24 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है।

इस दौरे पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का नाम भी शामिल है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट सुर्खियों में है जिसमें वह टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल (Morne Morkel) के साथ दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, 28 जुलाई शुक्रवार को नसीम शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें 20 वर्षीय गेंदबाज अपने कोच मोर्ने मोर्कल के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मेरे लिए एक कोच से भी बढ़कर।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद से पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं। इतने कम समय में उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई है और इसका एक नमूना नसीम शाह की इस पोस्ट के जरिये देखने को मिला।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई दौरे पर नसीम शाह ने 2 मैचों में 9 विकेट झटके और वह टीम की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे स्थान पर रहे। वहीं, इस दौरे के खत्म होने के बाद नसीम शाह अब लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे जिसमें वह कोलंबों स्ट्राइकर्स का प्रतिनिधित्व करेंगे और टीम की अगुवाई बाबर आज़म करते नजर आएंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत 30 जुलाई से होगी, जबकि फाइनल मैच 20 अगस्त को खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now