हार्दिक-नताशा के तलाक की खबरों पर क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा हिंट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Neeraj
Photo Courtesy: Krunal Pandya Instagram
Photo Courtesy: Krunal Pandya Instagram

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorse Rumours: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चा है कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इस वजह से दोनों जल्द तलाक लेकर अलग हो सकते हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मॉडल नताशा स्टेनकोविक से 2020 में शादी रचाई थी और दोनों का बेटा भी है, जिसका नाम अगत्स्य है।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों को डिलीट और हाइड कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी प्रोफाइल में लिखे नाम के पीछे से 'पांड्या' सरनेम भी हटा दिया है।

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके उन सभी खबरों पर विराम लगाने का काम किया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीरें साझा की, जिसमें वह अपने बेटे कवीर और अगत्स्य को गोद में उठाये नजर आ रहे हैं। नताशा ने इस पोस्ट पर कमेंट में खुशी वाले इमोजी से अपनी प्रतिक्रिया दी।

भले ही पांड्या और नताशा ने 2020 में शादी रचाई थी, लेकिन इस जोड़ी ने शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन पिछले साल उदयपुर में मनाया था, जो काफी चर्चा में भी रही थी।

क्रुणाल पांड्या अपने और हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ (photo: Instagram)
क्रुणाल पांड्या अपने और हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ (photo: Instagram)

'वह कुछ खास कर सकते हैं' - युवराज सिंह ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

हार्दिक पांड्या के लिए पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2024 में उनकी अगुवाई में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा था, जिसकी वजह से फैंस ने उनकी काफी आलोचना भी की थी। अब पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान एक्शन में दिखेंगे और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को उम्मीद है कि मेगा इवेंट में दाएं हाथ का ऑलराउंडर कुछ स्पेशल कर सकता है।

युवराज ने आईसीसी से इस संदर्भ में बात करते हुए कहा, 'अच्छी बात यह है कि चयन हो चुका है। चयनकर्ता देखते हैं कि खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कैसा प्रदर्शन किया है और फिर वे आईपीएल फॉर्म को देखते हैं। सिर्फ़ आईपीएल फॉर्म को नहीं, क्योंकि अगर आप आईपीएल फॉर्म को देखें, तो हार्दिक ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। भारत के लिए उनके पिछले प्रदर्शन को देखते हुए और उन्होंने टीम के लिए जो किया है, उसे देखते हुए यह महत्वपूर्ण है कि वह टीम में हों।'

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि उनकी गेंदबाजी महत्वपूर्ण होने वाली है और उनकी फिटनेस महत्वपूर्ण होने वाली है। और मुझे लगता है कि वह इस वर्ल्ड कप में कुछ खास कर सकते हैं।'

Quick Links

App download animated image Get the free App now