Create
Notifications

'न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज एक शानदार विरासत छोड़ कर जायेंगे'

टिम साउदी और नील वैगनर ने भी गेंदबाजी को लेकर दिए अहम बयान
टिम साउदी और नील वैगनर ने भी गेंदबाजी को लेकर दिए अहम बयान
Rahul
SENIOR ANALYST

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन (Shane Jurgensen) और टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) व नील वैगनर (Neil Wagner) ने टीम की गेंदबाजी को लेकर बयान दिया है और बताया है कि क्यों उनकी गेंदबाजी पिछले कुछ सालों से बेहतरीन और भयंकर नजर आ रही है। न्यूज़ीलैंड टीम ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें गेंदबाजी कोच जर्गेनसेन ने टीम के वातावरण व एक दूसरे के प्रति आदर को लेकर बात की है। उनका मानना है कि यह सभी गेंदबाजी एक शानदार विरासत कीवी टीम के लिए छोड़ कर जायेंगे।

कीवी टीम के कोच शेन जर्गेनसेन ने इस सन्दर्भ में अपने विचार न्यूज़ीलैंड टीम की गेंदबाजी को लेकर रखे और कहा कि मेरे अनुसार सबसे ज्यादा जरुरी है कि खिलाड़ी कैसे टीम की जीत के बारे में एकजुट होकर सोचते हैं। कभी-कभी आपको टीम के अन्दर ऐसा वातावरण बनना पड़ता है जिससे खिलाड़ियों में एक दूसरे के लिए भरोसा पैदा हो और वह इस टीम में नजर आता है। मैं इस बात को लेकर खुश हूँ कि इस टीम के सभी खिलाड़ी एक दूसरे के लिए ज्यादा सोचते हैं और मैं जानता हूँ कि ये सभी खिलाड़ी न्यूज़ीलैंड टीम को गेंदबाजी विभाग में एक शानदार विरासत सौंप कर जायेंगे।

टिम साउदी ने टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा कि हम सभी अपने आप को सुधारने की भरपूर कोशिश करते रहते हैं और इस तरह का माहौल टीम में है कि एक अनुभवी गेंदबाज होने के बाद भी मैं अपने खेल को और भी इम्प्रूव करने की सोचता हूँ, जिससे हम अपने खेल को एक नए स्तर पर ले जाएँ। टिम साउदी के बाद नील वैगनर ने भी अपने विचार रखें और कहा कि एक गेंदबाजी ग्रुप को ध्यान में रखते हुए, साथ ही इंग्लैंड में मैट हेनरी के शानदार प्रदर्शन व डी ग्रैंडहोम और डेरिल मिचेल के होने से मैं यह कह सकता हूँ कि न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम का यह सबसे बेहतरीन और अनुभवी गेंदबाजी अटैक है।

यह भी पढ़ें - 'आजम खान को ट्रोल न करें, उनका समर्थन करें' पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज का बड़ा बयान

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now