Create
Notifications

कोरोना नेगेटिव होने के बाद टीम से जुड़ेगा न्यूज़ीलैंड का सलामी बल्लेबाज, हेड कोच ने दी जानकारी

New Zealand v Bangladesh - बांग्लादेश पहुँचते ही कोरोना के शिकार हुए थे फिन एलन
New Zealand v Bangladesh - बांग्लादेश पहुँचते ही कोरोना के शिकार हुए थे फिन एलन
Rahul

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) दौरे पर गई न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allen) कोरोना के दो नेगेटिव टेस्ट आने के बाद टीम के साथ बायोबबल में जुड़ेंगे। हालांकि दोनों टीमों के बीच चल रही टी20 सीरीज (BAN vs NZ) के अगला मुकाबला खेलने के लिए वह कितना फिट हैं, इस पर अभी पुष्टि नहीं हुई है। कोरोना संक्रमण के चलते फिन एलन को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में जगह नहीं मिली थी।

फिन एलन के ठीक होने पर टीम के हेड कोच ग्लेन पॉकनल ने कहा कि यह टीम के लिए अच्छा है, क्योंकि वह हमारे दल के एक अहम खिलाड़ी हैं। मैं आशा करता हूँ कि वो जल्द से जल्द टीम के साथ जुड़ेंगे। लेकिन उससे पहले उन्हें अभी कुछ और प्रक्रियाओं से गुजरना होगा। उन्हें टीम में जरुर शामिल किया जायेगा। वह शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट हैं और हम विचार करेंगे कि उन्हें किस मैच में खिलाया जा सकता है। फिन एलन एक आक्रामक बल्लेबाज हैं। क्रिकेट के छोटे प्रारूप में उन्होंने अपने आप को पूरे विश्व में साबित किया है और उनके शामिल होने के साथ ही टीम की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी।

बांग्लादेश पहुँचते ही कोरोना के शिकार हुए थे फिन एलन

बांग्लादेश दौरे पर पहुँचने के बाद न्यूजीलैंड की टीम में कोरोना वायरस ने दस्तक दी। कीवी बल्लेबाज फिन एलेन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बांग्लादेश में पहुँचने के 48 घंटों के बाद फिन एलेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ढाका पहुँचने के बाद न्यूजीलैंड की टीम का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें एलेन की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई आई। फिन एलेन अभी आइसोलेशन में थे और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी उनका इलाज कर रहे थे।

पहले टी20 में न्यूज़ीलैंड टीम को मिली शर्मनाक हार

पहले टी20 मैच में कीवी टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड महज 60 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए मेजबान बांग्लादेश ने 15 ओवर में 3 विकेट पर 62 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...