Create
Notifications

नितीश राणा ने हरभजन सिंह को बताया अनोखे सेलिब्रेशन का राज

nitish rana
nitish rana
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में खेले गए तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को एक रोमांचक मुकाबले में 10 रनों से मात दी। कोलकाता की तरफ से मैच के हीरो नितीश राणा (Nitish Rana) रहे, जिन्होंने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 80 को शानदार पारी खेली और केकेआर को अपने पहले ही मैच में जीत दिलाई। नितीश राणा ने 80 रनों की पारी के दौरान एक अनोखा सेलिब्रेशन स्टाइल मैदान के बीचो बीच दिखाया, जो काफी चर्चा में रहा। इस अनोखे जश्न को लेकर दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने मैच के बाद उनसे इस जश्न को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब नितीश राणा ने बड़ी आसानी के साथ दिया।

हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद हरभजन सिंह ने नितीश राणा का इंटरव्यू लिया, जिसमें उनकी पारी को लेकर अहम सवाल किये साथ ही अर्धशतक बनाने के बाद उनके अनोखे जश्न को लेकर भी सवाल किया। नितीश राणा ने बताया कि यह अनोखा सेलिब्रेशन मैंने अपने दोस्तों के लिए किया है। इस अनोखे सेलिब्रेशन का जुड़ाव हाल ही में हिट हुआ पंजाबी गाने से है, जिसका नाम है ब्राउन मुंडे है। इसलिए मैंने यह सेलिब्रेशन अपने दोस्तों को समर्पित किया है। नितीश राणा ने हरभजन सिंह के कहने पर यह गाना भी इंटरव्यू के दौरान गाया। दरअसल नितीश राणा ने फिफ्टी होने के बाद नीचे कि तरफ तीन उँगलियों से एक निशान बनाया, जो उनके लिए एक अनोखा सेलिब्रेशन बन गया।

नितीश राणा कई सालों से केकेआर का अहम हिस्सा है। पिछले आईपीएल से उन्होंने सलामी बल्लेबाजी में अपना लोहा मनवाया है, इसलिए टीम ने उन्हें इस बार पहले ही मैच से बड़ी भूमिका दी है। नितीश राणा ने आईपीएल 2020 में भी एक भावुक पल मैदान के बीच शेयर था, जिसमें उन्होंने अपने ससुर को श्रद्धांजलि समर्पित की थी। नितीश राणा ने अपनी 80 रनों कि तूफानी पारी के दौरान केवल 56 गेंदों का सामना किया, जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। नितीश का साथ राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतकीय पारी खेल कर दिया और अंत में दिनेश कार्तिक ने 22 ताबड़तोड़ रन बनाये। 188 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद केवल 177 रन ही बना सकी और मुकाबला 10 रनों से गंवाया दिया। नितीश राणा को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now