NZ vs AUS: ‘मुझे अंदर से उतार-चढ़ाव जैसा...’, न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतक लगा कैमरन ग्रीन ने कही बड़ी बात 

New Zealand v Australia - Men
कैमरून ग्रीन ने जड़ा शानदार शतक

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (New Zealand vs Australia) के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट खोकर 279 रन बना लिए हैं। कंगारू टीम की ओर से कैमरन ग्रीन (Cameron Green) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जड़ा। अपनी पारी से खुश कैमरन ग्रीन ने दिन का खेल खत्म होने के बाद बड़ी बात कही है।

अपने शानदार शतकीय पारी के बाद पत्रकारों से बात चीत करते हुए कैमरन ग्रीन ने कहा कि ‘मैंने वहां बस कुछ खोजने की कोशिश की। मुझे वास्तव में महसूस नहीं हुआ कि मेरे अंदर कोई उतार-चढ़ाव था। जब मैं वहां गया तो परिस्थिति काफी कठिन थी और यहां तक की सपाट विकेट पर भी मुझे अंदर जाकर थोड़ा समय लगता है। यहां सबकुछ स्पष्ट है वास्तव में मुझे अच्छा लग रहा है। यहां काफी कठिन विकेट है। मुझे लगता है कि सभी ने बहुत अच्छा खेला। आज उन दिनों में से एक था जब किसी को बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। मुझे खुशी है कि आज ऐसी स्थिति में मैं ऐसा कर पाया।’ कैमरून ग्रीन की बातों से साफ है कि वह अपने शतकीय पारी से काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरन ग्रीन पहले मुकाबले में उस वक्त बल्लेबाजी करने आए जब टीम के 4 विकेट महज 89 रनों पर गिर गए थे। यहां से ग्रीन ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभाला और एक छोर से लगातार रन बनाते रहे। इस स्टार ऑलराउंडर ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 155 गेंदों पर 16 चौके की मदद से 103 रन बनाए हैं। ग्रीन अभी भी क्रीज पर नाबाद मौजूद हैं। हालांकि कंगारू टीम के 9 विकेट गिर चुके हैं और ग्रीन के साथ जोश हेजलवुड बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में इस टेस्ट के दूसरे दिन ग्रीन अपने पास अधिक से अधिक स्ट्राइक रख तेजी से रन बनाना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul