Create

बांग्लादेश टीम ने लिया सबसे घटिया रिव्यु, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

मैच के चौथे दिन की समाप्ति पर बांग्लादेश की पकड़ काफी मजबूत नजर आ रही है
मैच के चौथे दिन की समाप्ति पर बांग्लादेश की पकड़ काफी मजबूत नजर आ रही है
reaction-emoji
Rahul

न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश (NZ vs BAN) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर मेहमान टीम बांग्लादेश (Bangladesh) ने न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के ऊपर दबदबा बना लिया है। मैच के चौथे दिन की समाप्ति पर बांग्लादेश की पकड़ काफी मजबूत नजर आ रही है। इन सभी से परे आज मैदान पर बांग्लादेश टीम ने ऐसा रिव्यु लिया, जिसका मजाक सोशल मीडिया पर लगातार बनाया जा रहा है।

दरअसल यह मामला न्यूज़ीलैंड की दूसरी पारी का है। जब रॉस टेलर बल्लेबाजी कर रहे थे तो तस्कीन अहमद की एक गेंद पर रॉस टेलर विकेट के सामने पाए गए, जिसपर गेंदबाज और टीम ने जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने इसे ख़ारिज कर दिया। गेंदबाज को इतना भरोसा था कि उन्होंने अपने कप्तान को रिव्यु लेने के लिए कहा। मैदान पर लगी बड़ी स्क्रीन पर जब रीप्ले दिखाया गया तो गेंद पहले बल्ले पर जा कर लगी, जिसके बाद कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर भी हंस पड़े और दर्शकों ने भी इसका लुत्फ़ उठाया। क्योंकि गेंद बल्ले के किनारे पर नहीं बल्कि बीच में लगी थी। इसलिए बांग्लादेश टीम हँसी का पात्र बन गई।

Behold what might be the worst review of all time.Bangladesh went upstairs for an LBW on Ross Taylor ... except it came right off the middle of his bat 😂 https://t.co/E2kpRG0gMT

सोशल मीडिया पर भी बांग्लादेश टीम के इस घटिया रिव्यु का मजाक उड़ाया जा रहा है। दर्शकों ने एक के बाद एक मीम और पोस्ट अपलोड किये हैं और बांग्लादेश टीम का मजाक बनाया है। इससे पहले बांग्लादेश ने अपने कल के स्कोर 401/6 से आगे खेलना शुरू किया और पूरी पारी 458 रनों पर सिमट गई। इस तरह से बांग्लादेश ने पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड से 130 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की। जवाब में न्यूज़ीलैंड ने सिर्फ 147 रनों पर ही पांच विकेट गंवा दिए हैं और कुल 17 रनों की बढ़त हासिल की है। इस मैच का निर्णायक फैसला पांचवें दिन पर आधारित रह गया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...