Create

'सुपरफैन दिव्यांश' से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Rahul
Photo Courtesy : BCCI Twitter Snapshots
Photo Courtesy : BCCI Twitter Snapshots

न्यूज़ीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच कल से एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत होने जा रही है। टी20 सीरीज में 1-0 से जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों की निगाहें अब वनडे सीरीज में जीत हासिल करने पर होंगी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टी20 सीरीज में टीम का नेतृत्व किया, तो वनडे सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस जिम्मेदारी को सँभालते हुए नजर आयेंगे। क्योंकि भारतीय टीम के वरिष्ट खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। पहले वनडे मैच से पूर्व टीम इंडिया के खिलाड़ी एक सुपरफैन से मिले, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'न्यूज़ीलैंड बनाम भारत वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ सुपर फैन दिव्यांश के लिए यादगार पल, जिनका वह आनंद ले रहें हैं।'

A moment to savour for #TeamIndia's super fan, Divyaansh after some memorable interactions in Auckland ahead of the #NZvIND ODI series 👏👏 https://t.co/QopVaQCKDT

इस वीडियो में ऋषभ पन्त, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुन्दर, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर नजर आयें हैं। यह सभी खिलाड़ी अभ्यास करने के बाद दिव्यांश से मुलाकात करने के लिए आये। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के इस भाव को देखकर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने ख़ुशी जाहिर की है।

आपको बता दें कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हुई टी20 श्रृंखला को टीम इंडिया ने अपने नाम किया। पहला टी20 मैच में बारिश में धुल गया, तो दूसरे मैच में भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक की बदौलत मुकाबला जीत लिया। नेपियर में हुए आखिरी टी20 मैच में भी बारिश की मार देखने को मिली कीवी टीम ने भारत के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में भारत ने 9 ओवर में 75 रन बना लिए। लेकिन बारिश होने के चलते मुकाबला रोकना पड़ा और डकवर्थ लुईस मेथड से यह मुकाबला टाई के रूप में समाप्त हुआ।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment