Create
Notifications

मार्टिन गप्टिल ने रॉस टेलर के लिए दिल छू लेने वाला संदेश दिया

मार्टिन गप्टिल ने संन्‍यास ले चुके रॉस टेलर की जमकर तारीफ की
मार्टिन गप्टिल ने संन्‍यास ले चुके रॉस टेलर की जमकर तारीफ की
reaction-emoji
Vivek Goel

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने अपने टीम के साथी रॉस टेलर (Ross Taylor) के लिए दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। टेलर ने सोमवार को नीदरलैंड (Netherlands Cricket team) के खिलाफ अपने करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला।

टेलर ने सेडोन पार्क में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला, जिसमें वो 14 रन बनाकर आउट हुए। मार्टिन गप्टिल ने एक बयान में कहा, 'बस हो गया। यह आखिरी मौका था जब हमने उन्‍हें न्‍यूजीलैंड टीम के लिए मैदान पर जाते हुए देखा। जब कल सुबह हम उठेंगे और पाएंगे कि रॉस टेलर अब साथ नहीं होंगे तब ज्‍यादा भावुकता महसूस होगी। यह मुश्किल होगा, लेकिन आज हम नीदरलैंड्स बनाम न्‍यूजीलैंड सीरीज का जश्‍न मनाएंगे।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'रॉस टेलर लीजेंड हैं और हम सभी को टीम में उनकी कमी खलेगी। वो शानदार रहे और बहुत प्‍यारे हैं। उम्‍मीद है कि हम आगामी सालों में साथ में काम करेंगे।'

रॉस टेलर का क्रिकेटर के रूप में सफल अंतरराष्‍ट्रीय करियर रहा। उन्‍होंने 112 टेस्‍ट में 7683 रन, 236 वनडे में 8607 रन और 102 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1909 रन बनाए।

रॉस टेलर अपने विदाई मैच में 14 रन बना सके, लेकिन न्‍यूजीलैंड ने तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में नीदरलैंड्स को 115 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही न्‍यूजीलैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में नीदरलैंड्स का 3-0 से सूपड़ा साफ किया।

पाकिस्तान का जुलाई में नीदरलैंड्स दौरा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम जुलाई में तीन एक दिवसीय मैच खेलने के लिए नीदरलैंड्स का दौरा करने वाली है। मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि एकदिवसीय सीरीज दो साल पहले अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। हालांकि, दोनों टीमों के बोर्ड इस दौरे के लिए तैयार हैं और जल्द ही तारीखों की घोषणा की जाएगी।

पाकिस्तानी मीडिया वेबसाईट जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि टीम को जुलाई-अगस्त में श्रीलंका में दो टेस्ट और तीन वनडे की सीरीज खेलनी है। टीम 27 अगस्त से श्रीलंका में होने वाले एशिया कप 2022 में भाग लेगी। सूत्रों ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान बोर्ड दोनों टीमों के बीच तीन एकदिवसीय मैचों को लेकर बातचीत कर रहे हैं, जिनकी मेजबानी बाद में की जानी है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...