Create

अपनी हताशा और क्रोध को अपने प्रदर्शन में तब्दील करें - PCB चेयरमैन रमीज राजा

Rahul
मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें। निराश होने की जरूरत नहीं है - रमीज राजा
मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें। निराश होने की जरूरत नहीं है - रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के नए-नए चेयरमैन बने रमीज़ राजा (Ramiz Raja) ने एक वीडियो मेसेज के जरिये पाकिस्तान खिलाड़ियों को इस मुश्किल समय में मजबूत रहने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों जो कुछ भी हुआ वह बेहद ही निराशाजनक रहा, जिसका हम सभी को दुःख है। इसलिए उन्होंने पाकिस्तान फैन्स और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और वीडियो के जरिये अपनी बात रखी।

17 सितंबर से पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के बीच एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होनी थी। साथ ही 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला भी खेली जानी थी लेकिन न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मैच से पहले मिली धमकी को गंभीरता से लेते हुए दौरा रद्द करने का फैसला लिया, जिसपर रमीज राजा ने तुरंत ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन होने के नाते उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर बड़ी बात कही है।

रमीज राजा ने वीडियो में सन्देश दिया कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपनी हताशा और क्रोध को अपने प्रदर्शन में तब्दील करें। एक बार जब आप विश्व स्तरीय टीम बन जाते हैं, तो लोग खेलने के लिए लाइन में लगना शुरू कर देंगे। लेकिन हम जो कुछ भी कर सकते हैं, हम करेंगे और आपको जल्द ही अच्छी खबर और परिणाम सुनने को मिलेंगे। हर कोई आपके खिलाफ खेलना चाहेगा। इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें। निराश होने की जरूरत नहीं है।

PCB Chairman Ramiz Raja has a message for Pakistan cricket fans https://t.co/cwEfcQXxus

PCB के चेयरमैन रमीज राजा ने न्यूज़ीलैंड टीम पर निकाला था गुस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज का दिन काफी हैरान करने वाला रहा। मुझे पाकिस्तानी प्रशंसकों और हमारे खिलाड़ियों के लिए बहुत खेद है। एक सुरक्षा खतरे पर एकतरफा रुख अपनाकर दौरे से बाहर निकलना बहुत निराशाजनक है। खासकर जब इस जानकारी को एक दूसरे से साझा नहीं किया जाता है। न्यूज़ीलैंड टीम किस दुनिया में रह रही है? अब आईसीसी में न्यूज़ीलैंड टीम को हमारी बात सुननी पड़ेगी।

Crazy day it has been! Feel so sorry for the fans and our players. Walking out of the tour by taking a unilateral approach on a security threat is very frustrating. Especially when it’s not shared!! Which world is NZ living in??NZ will hear us at ICC.

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment