Create
Notifications

'रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है' पाकिस्तान के गेंदबाज का बड़ा बयान

एशिया कप में रोहित शर्मा को आउट करना सबसे फेवरेट विकेट - शादाब खान
एशिया कप में रोहित शर्मा को आउट करना सबसे फेवरेट विकेट - शादाब खान
Rahul
visit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के स्पिन गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) ने ट्विटर पर #AskShadab के जरिये अपने फैन्स से सवाल पूछने को कहा, जिसपर उनके फैन्स ने कई मजेदार सवाल किये। शादाब के ट्विटर अकाउंट पर दर्शकों ने उनसे पर्सनल व क्रिकेट लाइफ को लेकर बड़े सवाल किये। कई दर्शकों ने उनसे उस बल्लेबाज का नाम पूछा, जिसको गेंदबाजी करने में शादाब को चुनौती पेश आई तो उन्होंने चौंकाते हुए भारत के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लिया। शादाब खान के अनुसार रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना अभी तक सबसे मुश्किल भरा रहा है। सबसे मुश्किल गेंदबाज में उन्होंने न्यूज़ीलैंड के लॉकी फर्ग्युसन (Lockie Ferguson) का नाम लिया है।

इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर दर्शकों के सवालों पर और भी जवाब दिए। एक फैन ने शादाब खान से सवाल किया कि आपके अनुसार अभी तक आपने जितने भी बल्लेबाज आउट किये हैं उनमें से किस बल्लेबाज का विकेट आपका सबसे फेवरेट है, जिसपर शादाब खान ने फिर से जवाब में रोहित शर्मा लिखा। दरअसल शादाब खान ने भारत के खिलाफ केवल 5 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को एक बार आउट किया। एशिया कप 2018 के दौरान भारत के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में उन्होंने रोहित शर्मा को गूगली गेंद पर बोल्ड किया था, जिसको वो अपना सबसे फेवरेट विकेट मानते हैं।

शादाब खान ने कई बार रोहित शर्मा का नाम अपने जवाबों में लिया, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में सबसे मुश्किल बल्लेबाज रोहित शर्मा लगे हैं। हाल ही में पाकिस्तान के ही मोहम्मद आमिर ने रोहित शर्मा को लेकर विवादस्पद बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं रोहित शर्मा को आसानी के साथ आउट कर सकता हूँ। रोहित शर्मा का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन रहा है। पिछले 5 मुकाबलों में 2 अर्धशतक व 2 शतक के साथ 394 रन बनाये हैं और इन सभी मुकाबलों में उनका सामना शादाब खान से हुआ। शादाब खान के द्वारा दिए गए इन सभी सवालों से लगता है कि वह रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के बड़े फैन हैं। पाकिस्तान के ही युवा बल्लेबाज हैदर अली भी रोहित शर्मा को अपना आइडल मानते हैं।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now