Create

पाकिस्तान ने भारत पर लगाया न्यूज़ीलैंड दौरा रद्द होने का आरोप, ट्रेंड हुआ 'बोलना आंटी' वाला गायक

Rahul
पाकिस्तान मंत्री फवाद हुसैन ने कल रात प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले को लेकर पूर्ण जानकारी दी
पाकिस्तान मंत्री फवाद हुसैन ने कल रात प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले को लेकर पूर्ण जानकारी दी

न्यूज़ीलैंड टीम (New Zealand) ने हाल ही में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान (Pakistan) दौरे को रद्द करने का फैसला लिया। इसलिए दोनों टीमों के बीच होने वाली एकदिवसीय और टी20 सीरीज को रद्द करना पड़ा। पहले वनडे मैच के दिन कीवी टीम को धमकी मिली थी, जिसको लेकर पाकिस्तान सरकार के सूचना और प्रसारण व संघीय मंत्री फवाद हुसैन (Fawad Hussain) ने कल रात प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले को लेकर पूर्ण जानकारी दी। उनके मुताबिक न्यूज़ीलैंड टीम को जान से मारने की धमकी के लिंक भारत से जुड़े, जहाँ से फेक अकाउंट बनाकर यह साजिश रची गई।

चौधरी फवाद हुसैन ने इस प्रेस वार्ता में कहा कि, 'हम न्यूज़ीलैंड के इस दौरे को लेकर तैयार थे लेकिन पहले 19 अगस्त को एक फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया कि, 'न्यूज़ीलैंड बोर्ड को अपनी टीम पाकिस्तान नहीं भेजनी चाहिए। क्योंकि एक जिहादी समुदाय ने पाकिस्तान में हमला करने का सोच विचार किया है और यह हमला न्यूज़ीलैंड टीम पर हो सकता है। जहाँ तक मुझे मालूम है पाकिस्तान का सुरक्षा बल ज्यादा सक्षम नहीं है।' इस पोस्ट के बाद भारत में 21 अगस्त को खबर छपती है और लिखा जाता है न्यूज़ीलैंड टीम को धमकी मिली है। 24 अगस्त को मार्टिन गप्टिल की बीवी को जान से मारने का धमकी भरा इमेल मिलता है, लेकिन इन सब के बावजूद कीवी टीम ने दौरा रद्द नहीं किया।

نیوزی لینڈ کرکٹ ٹیم کا دورہِ پاکستان منسوخ کرنے کے حوالے سے وفاقی وزیرِ اطلاعات چوہدری فواد حسین کے پریس کانفرنس میں اہم انکشافات۔@fawadchaudhry @MoIB_Official https://t.co/uvRIZaKybM

फवाद हुसैन ने आगे बताया कि न्यूज़ीलैंड टीम 11-12 सितम्बर को पाकिस्तान आती है और 17 सितम्बर की सुबह कीवी टीम को एक और धमकी भरा इमेल भेजा गया। यह इमेल भारत से वीपीएन के जरिये भेजा गया, जिसमें लोकेशन सिंगापुर दिखाया गया। यह धमकी भरा इमेल जिस फ़ोन या डिवाइस से भेजा गया उस डिवाइस में 13 और अकाउंट है, जो हिंदी नाम से है। उन्होंने आगे बताया कि सोशल मीडिया के अनुसार यह इमेल एक भारतीय द्वारा भेजी गई है, जिसका नाम ओम प्रकाश मिश्रा है, जो मुंबई शहर में रहता है।

कुछ साल पहले अपने मजाकिया गाने 'बोलना आंटी आऊ क्या' से मशहूर हुए ओम प्रकाश मिश्रा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें और उनके मीम्स लगातार शेयर किये जा रहें।

If that to be the same guy or pic is not morphed at all, thn Fawad chaudhry did a blunder by naming Om parkash mishra' Meme guy from India.This happens whn u try to find excuses rather than focusing on ur own shit. #IndianSportsTerrorism https://t.co/UYDsOZs0dU

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment