Create

पाकिस्तान के गेंदबाज को हुआ कोरोना, प्रमुख टूर्नामेंट नहीं खेलेगा

Rahul
Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह आगामी अबू धाबी में होने वाले टी10 लीग (T10 League) में हिस्सा नहीं ले पाएंगे क्योंकि वह कोरोना के शिकार हुए हैं। उन्होंने साथ ही यह जानकारी भी दी कि अब वह बिलकुल ठीक है लेकिन जल्द से अच्छा होने के लिए फैन्स की दुआओं की जरूरत है। आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने पिछले वर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन पाकिस्तान टीम का मैनेजमेंट बदलने के बाद उन्होंने फिर से वापसी करने पर हामी भर दी है।

मोहम्मद आमिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से काफी समय से दूर हैं। इसलिए वह दुनिया भर में चल रही अलग-अलग प्रारूपों की लीग में हिस्सा ले रहें हैं। सितम्बर महीने में खत्म हुई कैरिबियन प्रीमियर लीग में उन्होंने शिरकत की थी जिसमें उनका प्रदर्शन औसतन ही रहा था। अब वह कल से शुरू हो रही टी10 लीग में हिस्सा लेने जा रहे थे लेकिन अंत में उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वह कोरोना होने के चलते इस प्रमुख टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

hi everyone just wanted to say m I am not playing T10 league this year because I got affected with the covid but now I am fine ALHUMDULILLAH just need prayers for the speedy recovery 🙏 ❤

मोहम्मद आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सभी को मेरा हाय! बस इतना कहना चाहता था कि मैं इस साल टी10 लीग नहीं खेल रहा हूं। क्योंकि मैं कोविड से प्रभावित हुआ हूं लेकिन अब मैं ठीक हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आप सभी की प्रार्थना की जरूरत है।' मोहम्मद आमिर के फैन्स ने उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं की और कमेन्ट करते हुए जल्द ही मैदान पर लौटने की प्रार्थना भी की है।

हाल ही में हरभजन सिंह से हुआ था मोहम्मद आमिर का विवाद

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को करारी मात दी, जिसके चलते पाकिस्तानी फैन्स और खिलाड़ी जश्न मनाने लगे। लेकिन इसी बीच मोहम्मद आमिर ने भारत के स्पिनर हरभजन सिंह को लेकर ट्विटर पर कमेन्ट किया और दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया। दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे के खिलाफ ट्विटर पर बहुत कुछ बोला था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment