पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया 'Srivalli' गाने का हुक स्टेप, अल्लू अर्जुन ने किया कमेन्ट

Rahul
Photo Courtesy : Rashid Khan Instagram Snapshots
Photo Courtesy : Rashid Khan Instagram Snapshots

सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही कई क्रिकेटर्स ने इस फिल्म के डायलॉग और डांस के वीडियो बनाये है, जिसको भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया है। देश-विदेश के खिलाड़ियों के अलावा अब इस फिल्म के प्रसिद्ध गाने 'Srivalli' का हुक स्टेप पाकिस्तान पहुँच गया है। अफगानिस्तान टीम के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan) के तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) के साथ मिलकर इस फेमस गाने का हुक स्टेप किया है।

राशिद खान ने इस गाने पर हुक स्टेप करने से पहले पुष्पा फिल्म के एक डायलॉग पर वीडियो साझा किया था और अभी उन्होंने हारिस राउफ के साथ 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया है और कैप्शन में लिखा है कि, 'कोई चश्मा नहीं पहना है लेकिन ट्रेंड के साथ फिर भी जा रहा हूँ।' उनके इस वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेन्ट किया है और तालियों वाली इमोजी शेयर की है।

इससे पहले राशिद खान ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अब मेरी बारी। साथ ही उन्होंने जिस डायलॉग पर वीडियो बनाई है वो इस प्रकार है, 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं झुकूँगा नहीं।' उनके इस वीडियो पर पुष्पा फिल्म के सबसे बड़े फैन डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेन्ट किया और लिखा कि, 'मुझे कॉपी न करें।'

क्रिकेटर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है पुष्पा फिल्म का खुमार

सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, डेविड वॉर्नर और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक ट्रेंडिंग 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया और इन्स्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किये। इसके अलावा ये हुक स्टेप बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी देखने को मिला है। ड्वेन ब्रावो, नजमुल इस्लाम और शाकिब अल हसन ने विकेट लेने के बाद पुष्पा मूवी का स्टेप किया।

Quick Links

Edited by Rahul