Create

पैट कमिंस और शुभमन गिल ने एक्सचेंज की टेस्ट जर्सी 

Rahul
Photo- Pat Cummins Youtube
Photo- Pat Cummins Youtube

आईपीएल (IPL 2021) को मई महीने की शुरुआत में ही स्थगित कर दिया गया था। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ियों व अन्य कई खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया था। लेकिन इस दौरान ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के तेज गेंदबाज व केकेआर टीम के अहम खिलाड़ी पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपने पांचवें व्लॉग की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने इस दौरान घट रही घटना को लेकर अहम जानकारियां दी। उनकी टीम को आइसोलेशन में रखा गया था और मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ टेस्ट जर्सी का आदान प्रदान किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच इस तरह की बोन्डिंग देखकर क्रिकेट फैन्स आईपीएल का शुक्रगुजार करते हैं। पैट कमिंस ने इसके बाद मालदीव में क्वारंटाइन में रहने के दृश्य भी शेयर किये।

यह भी पढ़ें - भारत के जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे को लेकर बड़ी खबर

अपने व्लॉग में पैट कमिंस शुभमन गिल के रूम में गए, जहाँ शुभमन अपनी इंडियन टीम की टेस्ट जर्सी पर पैट कमिंस के लिए शुभकामनाएं लिख रहे थे। फिर दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को अपने अपने देश की टेस्ट जर्सी दी। पैट कमिंस ने अपनी जर्सी पर शुभमन गिल के लिए बेस्ट विश लिखा और उन्हें गले लगाकर जल्द ही मिलने की बात कही।

पैट कमिंस ने अपने रूम में आने के बाद शुभमन गिल की जर्सी को कैमरे में दिखाया और उनके बारे में बताया कि टेस्ट सीरीज के दौरान हम दोनों जर्सी एक्सचेंज करने का मौका नहीं मिला। उन्होंने उस सीरीज में अपना पहला मुकाबला खेला था। उसके बाद दो और टेस्ट मैच खेले, जिसमें शुभमन ने शानदार बल्लेबाजी की। वह मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और जब हमें मौका नहीं मिला लेकिन अब आईपीएल के दौरान हम दोनों का यह मौका मिला है। शुभमन आपका धन्यवाद।

पैट कमिंस ने मालदीव में पहुँचने के बाद बताया कि अब वह यहाँ कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन रहेंगे। उसके बाद फिर वह अपने देश के लिए उड़ान भरेंगे। पैट कमिंस के साथ मालदीव में न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी भी नजर आये।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment