Create

पाकिस्तानी दर्शक ने पहनी कई देशों की 'टीम जर्सी', वीडियो हुआ वायरल

Photo Courtesy : Twitter SnapShots
Photo Courtesy : Twitter SnapShots
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय वहां की सुपरहिट टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का आयोजन किया जा रहा है। इस बड़ी लीग में रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते है और साथ ही दर्शकों का अपनी टीम के प्रति जोश और सपोर्ट देखने को मिलता है। मुल्तान सुल्तान्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक दर्शक ने सभी अंतरराष्ट्रीय टीमों की जर्सी पहनी और कैमरे के सामने सभी को उतारकर क्रिकेट के प्रति अपना प्रेम दर्शाया है।

एक बच्चे ने यह कारनामा पाकिस्तान सुपर लीग के बीच मुकाबले में करके दिखाया। सबसे पहले उसने इंग्लैंड टीम की जर्सी उतारी, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड, वेस्ट इंडीज, दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया की लगातार एक के बाद एक ऊपर से जर्सी उतारी और अंत में पाकिस्तान की जर्सी पहने रखी। पाकिस्तान के इस युवा फैन को कैमरे पर दिखाया गया और कमेंट्री बॉक्स से काफी तारीफ़ भी की गई। एक कमेंटेटर ने कहा कि यह दर्शक सभी टीमों को सपोर्ट कर रहा है। पाकिस्तान के इस युवा फैन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है और वीडियो काफी वायरल हो गया है।

Nothing beats the PSL 😃 There was a fan wearing jerseys of most top cricket playing nations - all at the same time! #PSL2022 #MSvIU #PSL7 https://t.co/diPdf9Te8y

पाकिस्तान सुपर लीग में अभी तक सभी टीमों का प्रदर्शन

पीएसएल 2022 के शुरूआती दौर में मुल्तान सुल्तांस ने अपने सभी चारों मुकाबले जीते हैं और अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है। इसके अलावा इस्लामाबाद यूनाइटेड, लाहौर कलन्दर्स ने भी तीन में से दो मुकाबले जीते है और टॉप पर बने हुए है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी ने एक-एक मुकाबला जीता है तो कराची किंग्स को अभी भी इस सीजन में पहली जीत का इंतज़ार है। आपको बता दें कि कराची किंग्स के कप्तान के रूप बाबर आजम (Babar Azam) टीम का नेतृत्व कर रहें हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में आज कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला खेला जायेगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...