Create

वसीम अकरम ने बाबर आजम से बाउंड्री लाइन पर हुई बातचीत का किया खुलासा

Rahul
बाबर आजम से हुई बात पर प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत आश्चर्य हुआ - अकरम
बाबर आजम से हुई बात पर प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत आश्चर्य हुआ - अकरम

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) का यह सीजन कराची किंग्स टीम (Karachi Kings) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। बाबर आजम (Babar Azam) के नेतृत्व में कराची किंग्स को सभी 8 मैचों में अभी तक हार मिली है। पिछले मुकाबले में मुल्‍तान सुल्‍तांस (Multan Sultans) के खिलाफ आखिरी ओवर में वसीम अकरम (Wasim Akram) ने बाबर आजम से बाउंड्री लाइन पर बातचीत की। इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। बाबर आजम के फैन्स ने वसीम अकरम को निशाने पर लेते हुए उनकी आलोचना की है, जिसपर अब वसीम अकरम ने ट्विटर पर अपनी सफाई पेश की है।

वसीम अकरम और बाबर आजम के बीच इस दौरान हुई बातचीत और सोशल मीडिया पर फैन्स के गुस्से को बढ़ते हुए देख कर कहा कि, 'हेल्लो! कल रात बाउंड्री पर मेरी बाबर आजम से हुई बात पर प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत आश्चर्य हुआ हूँ। मैं बाबर आजम से जो कह रहा था वह यह था कि 'हमारे गेंदबाज यॉर्कर या धीमी गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं'। और इसके अलावा कुछ नहीं था। बाबर एक अच्छा लड़का है और उसने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है। आपको बता दें कि वीडियो में वसीम अकरम बाबर आजम पर गुस्सा होते दिखाई दिए। और इसी बात पर बाबर के फैन्स ने उन्हें कटघरे में ले लिया और उनकी आलोचना करने लगे।

Hello ! Surprised to see reactions on my talking to Babar at the boundary last night. What I was saying was ‘why our bowlers are not bowling yorkers or slower ones offside off’.nothing else . Babar is a wonderful boy and has tried his best. And what he wants for dinner 🥘 1/2

क्या रहा मैच का हाल? कैसे मिली कराची को लगातार 8वीं हार

लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में खेले गए इस मैच में मुल्‍तान ने कराची को 3 गेंदें शेष रहते सात विकेट से हरा दिया। कराची किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 174/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में मुल्‍तान ने 19.3 ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्‍य हासिल किया। मुल्‍तान सुल्‍तांस के कप्‍तान मोहम्‍मद रिजवान ने 56 गेंदें में 8 चौके की मदद से 76 रन बनाए और इस शानदार पारी के लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment