Create
Notifications

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी भीषण आग

स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट करके अपने स्‍टाफ और गांव वालों व फायर सर्विस का शुक्रिया अदा किया
स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट करके अपने स्‍टाफ और गांव वालों व फायर सर्विस का शुक्रिया अदा किया
Vivek Goel

इंग्‍लैंड (England Cricket team) और न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बीच इस समय नॉटिंघम में दूसरा टेस्‍ट चल रहा है। इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को तगड़ा झटका लगा जब उन्‍हें खबर मिली कि उनके सह-मालिकाना वाले नॉटिंघमशायर पब में भीषण आग लगी है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉड को शनिवार सुबह 6 बजे यह खबर मिली। मेल्‍टन मॉब्रे के पास अपर ब्रॉटन में अवॉर्ड विनिंग टेप एंड रन कंट्री पब में आज सुबह 3 बजकर 20 मिनट पर फायर फाइटर्स को बुलाया गया क्‍योंकि आग के कारण बिल्डिंग का पहला फ्लोर और छत टूट गई थी।

ब्रॉड ने ट्वीट करके अपने स्‍टाफ और मुश्किल घड़ी में मदद करने आए लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया। स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट किया, 'मुझे सुबह की खबर पर विश्‍वास नहीं हुआ। भरोसा नहीं कि अब भी विश्‍वास कर पा रहा हूं या नहीं। हमारे शानदार पब टेप एंड रन कंट्री में अलसुबह आग लग गई। शुक्रगुजार हूं कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। नॉटिंघमशायर फायर सर्विस अपने प्रयासों को लेकर शानदार रही और गांव वालों को शानदार मदद के लिए धन्‍यवाद व इस दुघर्टना के लिए माफी। हमारे बेहतरीन स्‍टाफ के बारे में सोच रहा हूं, प्रत्‍येक व्‍यक्ति ने समुदाय के लिए विशेष पब बनाया है। अभी दुख हुआ, लेकिन हम सकारात्‍मक तरफ आएंगे।'

दूसरे टेस्‍ट की बात करें तो न्‍यूजीलैंड की पहली पारी 553 रन पर ऑलआउट हुई। स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने दो विकेट लिए। उन्‍होंने काइल जेमिसन और टिम साउदी को अपना शिकार बनाया। जवाब में इंग्‍लैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक एक विकेट खोकर 90 रन बना लिए थे। इंग्‍लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। पहले टेस्‍ट को मेजबान टीम ने पांच विकेट से जीता था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...