IPL ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स की निगाहें 'इन खिलाड़ियों' पर, ट्विटर पर डाले फोटो

Rahul
राजस्थान रॉयल्स की टीम
राजस्थान रॉयल्स की टीम

IPL 2021 में अब बस कुछ ही महीने बाकी रह गए है। सभी टीमों ने पिछले महीने जनवरी में अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया, तो दिग्गज व भरोसेमंद खिलाड़ियों को टीम में बनाये रखा। कयास लगाये जा रहे है कि आगामी आईपीएल अप्रैल महीने में हो सकता है, जिसके लिए ऑक्शन 18 फरवरी को होगा। यह ऑक्शन मिनी ऑक्शन के रूप में देखा जा रहा है। सभी फ्रैंचाइज़ी इस बार भी बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की रेस में होंगे लेकिन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अभी से ही अपने कुछ खिलाड़ियों का चयन कर लिया है, जिन्हें वो ऑक्शन में खरीदना चाहते है।

राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से मजाकिया अंदाज़ में क्रिकेट फिल्मों में अभिनय करने वाले फ़िल्मी सितारों के किरदार को पोस्ट किया गया और दर्शकों से पुछा गया कि इनमें से किन खिलाड़ियों को आगामी ऑक्शन में खरीदा जाए। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट का लोगों ने खूब आनंद लिया और एक के बाद एक रिप्लाई और कमेन्ट किये। राजस्थान रॉयल्स ने हिट फिल्म लगान से आमिर खान, इक़बाल से श्रेयस तलपडे, चैन कुली की मेन कुली से करन और प्रसिद्ध टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा से जेठा लाल का फोटो पोस्ट किया है।

रॉयल्स के इस ट्वीट पर लोगों ने भी दिलचस्प रिप्लाई दिए। उन्होंने काली मूवी से अक्षय कुमार के किरदार को भी याद दिलाया साथ ही विक्ट्री मूवी में हरमन बवेजा को रोल भी सभी को याद रहा। ट्विटर या सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ बंधे रहने के लिए इस तरह के पोस्ट राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने आधिकारिक अकाउंट से करती रहती है, जिससे वह लोगों का मनोरंजन और ध्यान अपनी तरफ बनाये रखती है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स ने इस साल अपने कप्तान स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया था और उनके स्थान पर युवा बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम को कप्तान चुना। इसके साथ ही रोबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स में ट्रेड किया गया।

Quick Links

Edited by Rahul