इस टीम को आईपीएल 2024 में हराना आसान नहीं होगा...स्टीव स्मिथ ने पूर्व चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

New Zealand v Australia - Men
New Zealand v Australia - Men's T20 Game 2

आईपीएल 2008 (IPL) की विजेता राजस्थान रॉयल्स टीम (Rajasthan Royals) को लेकर दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टीव स्मिथ ने कहा है कि आईपीएल 2024 के दौरान राजस्थान रॉयल्स एक कंपलीट टीम लग रही है और उन्हें हराना आसान नहीं होगा। स्मिथ के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के पास काफी शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं।

आईपीएल के 17वें सीजन का 9वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स लगातार दूसरा मैच अपने होम ग्राउंड में खेलेगी। उन्होंने अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया था। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स को पहले मैच में हार मिली थी और इसी वजह से वो इस मुकाबले में जीत के साथ कमबैक करना चाहेंगे।

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले मैच में कप्तान संजू सैमसन ने जबरदस्त पारी खेली थी। इसके अलावा उनके पास यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर और शिमरोट हेटमायर जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वहीं गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, अश्विन और चहल जैसे दिग्गज मौजूद हैं। इसके अलावा संदीप कुमार और आवेश खान भी बेहतरीन गेंदबाज हैं।

राजस्थान रॉयल्स इस साल कंपलीट टीम लग रही है - स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी संतुलित लग रही है और वो लगातार दूसरा मैच भी जीत सकते हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

इस समय घरेलू टीम ही मुकाबले जीत रही है। मैं नहीं चाहता हूं कि ये मोमेंटम टूटे। राजस्थान रॉयल्स इस साल कंपलीट टीम लग रही है। उनके सारे बेस कवर हैं। उनके स्पिनर्स को देखने के लिए मैं काफी ज्यादा उत्सुक हूं। युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन काफी जबरदस्त गेंदबाज हैं। इसके अलावा टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर आईपीएल के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से हैं। अगर इनका बल्ला चल गया और इन्होंने रन बनाए तो फिर राजस्थान रॉयल्स को हराना आसान नहीं होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता